Ad Code


कड़ी से कड़ी जोड़ कर मुजरिमों के बेहद करीब पहुँच चुकी है पुलिस, जल्द होगा उद्भेदन- थानाध्यक्ष राहुल कुमार



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  विगत दिनों सिमरी थानाक्षेत्र के डुमरी गाँव स्थिति दो घरों में रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वही इसकी सूचना जब सिमरी के अपर थानाध्यक्ष राहुल कुमार एवं प्रभारी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार को प्राप्त हुई तो त्वरित कार्यवाही करते हुए सदलबल के साथ पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँची। वही सभी एंगल से जाँच करने के बाद भी कोई खास सबूत हाथ नहीं लगने के कारण सिमरी के अपर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के.के सिंह से विशेष आग्रह कर वैज्ञानिक दृष्टिकोण से अनुसंधान के लिए डिहरी पुलिस लाइन से डॉग स्क्वायड की टीम मंगवाई। 

इस दौरान डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस टीम ने घटनास्थल का बारीकी से जाँच किया। वही इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए सिमरी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि घटना डुमरी गाँव निवासी हरेराम कुँवर एवं एक अन्य स्थानीय के घर में हुई है। पीड़ित परिवारों के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन में बताया गया है कि लाखों रुपए के जेवरात और नगद रुपये चोरी हुए हैं हालांकि, पुलिस हर बिंदु पर जांच करते हुए घटना की सच्चाई एवं अपराधियों का पता लगा रही हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया कि डॉग स्क्वायड टीम की जांच में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस असली मुजरिमों के बेहद करीब पहुँच चुकी है। उन्होंने कहा कि लगातार डुमराँव डीएसपी सर एवं पुलिस अधीक्षक महोदय का मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा है जिसके चलते बहुत जल्द पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu