Ad Code


गोलंबर पर उड़ रही धूल व उभरे हुए गड्ढों पर नही है किसी का ध्यान,दुर्घटना होने पर कैसे बचेगी जान ?- golumber




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  पिछले कई सालों से बक्सर-आरा मेन रोड NH-84 को फोर लेन बनाने की सिलसिला जारी है लेकिन रफ्तार कछुए की है। इस दौरान फोर लेन निर्माण कम्पनी के लोग खूब मनमानी कर रहे है।

 यहाँ-वहाँ ,जहाँ-तहाँ मत पूछो कहाँ कहाँ सड़क को बिना साइन बोर्ड के अर्ध निर्मित छोड़ दिया गया है जिसका नतीजा यह हो रहा है कि आये दिन पुराना भोजपुर से लेकर गोलंबर के बीच कई छोटे बड़े दुर्घटनाएं हो रही है इसमें अबतक दर्जनों लोगों की जान भी चली गई है। हालांकि, दुर्घटना को रोकने के लिए जब बक्सर जिलाधिकारी के द्वारा कंपनी को फटकार लगाई जाती है तो कुछ दिन तक धूल पर पानी का छिड़काव होता है,साइन बोर्ड लगाए जाते है। लेकिन, एक हप्ते के बाद फिर वही लापरवाही देखने को मिलती है।

उड़ रही धूल

आपको बता दें कि गोलंबर पर प्रतिदिन हजारों वाहनों का आवागमन होता है। हजारों यात्री अपने गंतव्य तक जाने के लिए यहाँ से गाड़ियां पकड़ते है। लेकिन,यहाँ पर उभरे हुए आधा दर्जन से अधिक गड्ढों को कई दिनों से इसी तरह छोड़ दिया गया है जो दुर्घटना का सबब बन गया है वही इसके साथ ही गोलंबर पर धूल भरी आंधी हर समय रहता है जो सबसे ज्यादा खतरनाक है। 

यह लापरवाही फोरलेन निर्माण कार्य करने वाली कम्पनी की मानी जा रही है जिसके द्वारा यहाँ  पर न तो समय से पानी का छिड़काव कराया जाता है और नाही उभरे गड्ढों को भरा जा रहा है। खैर,इस समस्या पर जिला प्रशासन को संज्ञान लेना चाहिए ताकि,दुर्घटनाओं पर लगाम लग सके।
गोलंबर पर उड़ रही धूल


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu