Ad Code


जान जोखिम में डाल वाहनों के छतों पर बैठ जल लेने जा रहा कावड़ियों का जत्था,प्रशासन ने मूंद रखा आँख - buxar-administration




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- सावन माह में कांवड़ियों का रेला गंगा जल लेने के लिए बक्सर जिला के प्रमुख रामरेखा गंगा घाट के लिए भारी संख्या में रवाना हो रहा है, लेकिन इस दौरान वह यात्रा का सफर जान जोखिम में डाल कर करें हैं। ऐसे में किसी भी प्रकार की घटना हो सकती है।


कल सावन का अंतिम सोमवारी है ऐसे में को भोजपुर,रोहतास समेत जिले के विभिन्न हिस्सों से भारी संख्या में कांवड़ियों का रेला सड़क मार्ग से रामरेखा घाट जा रहा है। इस दौरान बस,जीप,पिकअप आदि वाहनों के छतों पर बैठ कर यह कांवड़िए अपनी जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं। आचार्य की बात यह है कि ओवरलोड वाहनों से कावड़ियों का जत्था गोलंबर,सिंडिकेट, बाईपास रोड,ज्योति चौक होते हुए किला मैदान तक जा रहा है लेकिन, इस नजारे को देखने के बावजूद प्रशासन इस मामले में आंख मूद कर बैठा हुआ है। जबकि, शहर में जगह जगह पुलिस के जवान तैनात है।

कांवड़ यात्रा के दौरान अक्सर देखा गया है कि कांवड़िये डीजे वाले वाहन पर चढ़कर नाचते-झूमते आते हैं। इस दौरान वाहन पलटने से कई बार कांवड़िये चोटिल हो चुके हैं। जिले की सड़कों के हालात भी हादसे का कारण बन सकते हैं। ऐसे में प्रशासन के दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। कावड़ियों के मार्ग को पूर्णतय गड्डा मुक्त करने का दावा हवा हवाई साबित हुआ है। जिसका जीता जागता उदाहरण गोलंबर पर उभरे हुए कई गड्ढे है।

वही इस मामले में सदर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा ने कहा कि ओवरलोड कावड़िया वाहनों की सूचना प्राप्त हुई है। इसकी जांच करा उचित कार्यवाई की जाएगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu