Ad Code


नप का नया कारनामा देख पूरा शहर हैरान,सिंडिगेट नहर पुल को बनाया कचरा डंपिंग यार्ड,बक्सर को गंदा शहर का उपाधि जल्द दिलाएगा नगर परिषद- nagar-parishad




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एल तरफ जहां कोरोना काल के बाद से पूरा देश साफ-सफाई पर ध्यान दे रहा है वही दूसरी ओर बक्सर नगर परिषद अपने नित नए कारनामों से प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को मुह चिढ़ा कर चैलेंज दे रहा है। आपको बता दें कि जिला मुख्यालय स्थित सिंडिगेट नहर पर बने नए पुल को नगर परिषद वालो ने कचरा डंपिंग यार्ड बना कर परिचालन रोक दिया है। नप का यह कारनामा देख ऐसा लग रहा है कि गंदे शहर के सर्वे में बक्सर जिला को देश में प्रथम श्रेणी का उपाधि दिलाने के लिए प्रयासरत है। 

तस्वीरों में साफ तौर पर देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि नगर परिषद साफ सफाई को लेकर कितना गम्भीर है। उधर ,नहर पुल पर कचरों के अंबार लगने से पूरा वातावरण प्रदूषित हो कर जानलेवा बदबू दे रहा है जिससे राहगीरों को भी दुर्गंध के कारण परेशनियों का सामान करना पड़ रहा है। वही नप के इस कारनामे की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसको लेकर जिला प्रशासन की भी खूब आलोचना की जा रही है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu