Ad Code


स्वच्छता ही सेवा अभियान को लेकर नगर परिषद क्षेत्र में निकाली गई जागरूकता रैली- buxar-bihar-nagar



बक्सर । स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत शनिवार को डुमराँव नगर परिषद क्षेत्र में मुख्य पार्षद सुनीता गुप्ता व उनकी टीम के द्वारा शहर में जागरुकता रैली निकाली गई। अभियान का शुभारंभ मुख्य पार्षद सुनीता गुप्ता द्वारा हरी झंडी दिखाकर की गई। 

इस मौके पर डुमराँव अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार,कार्यपालक पदाधिकारी मनीष कुमार, उपमुख्य पार्षद, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि सुमित गुप्ता , वार्ड पार्षद एवं सफाई कर्मी के साथ-साथ स्थानीय शहरवासी भी मौजूद थे। इस दौरान स्वच्छ भारत अभियान के बैनर के साथ नगर परिषद के पुराने कार्यालय से राजगढ़ तक जागरुकता रैली निकालकर मुख्य पार्षद एवं उनकी टीम ने शहरवासियों से इस महाअभियान में जुड़कर सक्रिय भागीदारी की अपील की और स्वच्छता को सभी की जिम्मेदारी बताया। साथ ही अन्य लोगों को भी जागृत कर इस अभियान से जोड़ने की बात कही। 



मुख्य पार्षद सुनीता गुप्ता ने कहा कि महात्मा गांधी का सपना था स्वच्छ भारत। स्वस्थ स्वास्थ्य के लिए भी स्वच्छता जरूरी है। कहा कि हमें अपने आस-पास तथा रहने के परिवेश को स्वच्छ बनाए रखने के साथ-साथ अपने विचारों को भी स्वच्छ बनाना होगा ताकि एक स्वच्छ व स्वस्थ भारत का निर्माण हो। उन्होंने शहर वासियों से छोटी- छोटी आदतें जैसे सड़कों या सार्वजानिक स्थलों पर कूड़ा नहीं फेंकने, गंदगी को डस्टबीन में ही डालने आदि का ध्यान रखने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि स्वच्छता सबकी जिम्मेदारी है, हम सभी को मिलकर अपने शहर को स्वच्छ, स्वस्थ एवं सुंदर बनाना है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu