Ad Code


एसडीएम के नेतृत्व में नया भोजपुर में भी चला अतिक्रमण मुक्त अभियान,ऑटो चालकों को मिली चेतावनी- monday-nya-bhojpur




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सोमवार को भी अतिक्रमण विरोधी अभियान का दस्ता डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के नया भोजपुर मुख्य चौक में जाकर अतिक्रमणकारियों की जान सांसत में डालने का काम करता रहा। इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि यह पहला चरण है और अभी इतनी ज्यादा सख्ती नही की जा रही है। अच्छा होगा कि व्यापारी व अन्य लोग खुद अतिक्रमण समेट लें अन्यथा उनका सामान भरवा लिया जाएगा।


वही दोपहर बाद अतिक्रमण विरोधी अभियान के दस्ते ने नया भोजपुर चौराहे से अपना काम प्रारंभ किया। जहाँ NH-84 से शुरू होकर डुमरी-नया भोजपुर मार्ग में आगे तक अवैध अतिक्रमण को जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया। 

अतिक्रमण विरोधी अभियान की अगुवाई डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज कर रहे थे। इस दौरान मौके पर स्थानीय अंचलाधिकारी, स्थानीय थाना पुलिस व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 


इस दौरान एसडीएम ने सख्त लहजे में अतिक्रमणकारियों एवं ऑटो चालकों को चेतावनी देते हुए कहा कि यह अभियान रुकने वाला नही है भविष्य में यदि फिर से सरकारी सड़क का अतिक्रमण हुआ तो दोबारा बुलडोजर चलाया जाएगा। साथ ही ऑटो चालकों को भी यह चेतावनी दी गई कि बीच चौराहे पर ऑटो खड़ा करते पाए जाने पर कार्यवाई की जाएगी।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu