Ad Code


रोजगार शिविर में 27 युवाओं को मिला ऑन द स्पॉट ऑफर लेटर- bihar-government-buxar-district-iti


बक्सर । श्रम संसाधन विभाग के तत्वावधान में बिहार के बक्सर जिला नियोजनालय सह मॉडल कैरियर सेंटर में एक दिवसीय नियोजन सह व्यवसायिक मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया गया. नियोजन शिविर को लेकर संयुक्त श्रम भवन के सभागार में काउंसिलिंग के लिए स्टॉल लगाया गया था. इसमें Skillzdesk कंपनी के द्वारा ICICI में यूनिट मैनेजर के पद पर भर्ती के लिए योग्य युवाओं का चयन किया गया. रोजगार कैंप को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला. इसमें बड़ी संख्या में युवा शामिल होने पहुंचे थे.


जिला नियोजन पदाधिकारी अनीश कुमार तिवारी ने बताया कि कंपनी के माध्यम से आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में यूनिट मैनेजर के पद पर योग्य युवाओं को चयन करने के लिए बक्सर जिला नियोजनालय में शिविर का आयोजन किया गया था. उम्मीदवारों का चयन बायोडाटा देख कर इंटरव्यू के आधार पर 27 युवाओं को शॉर्ट लिस्ट किया गया है.

जिला नियोजनालय के वाईपी रोहित भारती ने बताया कि यह रोजगार मेला नियोजक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लगाया गया था. उन्होंने बताया कि इस शिविर की प्रक्रिया पूर्णतः निःशुल्क थी. रोजगार शिविर में 25 रिक्तियों पर कुल 59 युवा पहुँचे हुए थे जिनमें 38 आवेदन प्राप्त हुए थे, वही 27 अभ्यर्थियों को चयन कर उन्हें ऑफर लेटर प्रदान किया गया है.इसके अलावा, अन्य अभ्यर्थियों को सरकारी विभागों के द्वारा चलाए जा रहे स्वरोजगार से संबंधित विभिन्न योजनाओं में व्यवसायिक मार्गदर्शन दिया गया. 








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu