Ad Code


पड़ोसियों की विवाद में नवजात शिशु की मौत- sunday-one




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार को धनसोइ थानांतर्गत सिकठी गाँव में दो पड़ोसी आपस में भीड़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय गाँव में गुड्डू अंसारी और सजंय बारी दोनों एक दूसरे के पड़ोसी है साथ ही दोनो लोग गन्ने का जूस बेचने का काम करते है। 

वही गुड्डू अंसारी के द्वारा सजंय बारी के घर फोन कर यह जानकारी दी गई कि उसकी ठेला गाड़ी पलट गई है। ऐसे में इसकी सूचना उसके बेटे दानिश अंसारी और घरवालों को दे दी जाए। वही जब सजंय बारी के परिवार वाले गुड्डू अंसारी के घर पहुँच बात की जानकारी दी इस बीच तु तु मैं मैं हुआ और विवाद ज्यादा बढ़ गया। इसके बाद दानिश अंसारी सजंय बारी के घर में घुस मारपीट शुरू कर दिया। इस दौरान सजंय की बेटी गूंजा देवी,पति- छट्ठू बारी(निवासी- दुधार गांव,थाना- नोखा,जिला- बक्सर) की गोद में दो माह का नवजात शिशु झड़प के दौरान गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई। 

वही घटना के बाद दानिश अंसारी के खिलाफ हत्या,मारपीट और छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए मृतक बच्चे का पिता छट्ठू बारी ने थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। इस मामले में धनसोइ थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जो दोषियों होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu