Ad Code


Thalaivi Trailer: महाभारत का दूसरा नाम है जया, जबरदस्त अंदाज में दिखीं कंगना रनौत

आखिर क्यों कहा कि 'महाभारत' का दूसरा नाम है 'जया'?

ट्रेलर में जयलल‍िता की जिंदगी के हर पहलु को दिखाया गया है. फ‍िल्मी कर‍ियर से होते हुए राजनीति के मंच तक पहुंचने की दास्तान देखी जा सकती है. जयलल‍िता के क‍िरदार में कंगना ने नारी की शक्त‍ि का जोरदार प्रदर्शन क‍िया है.

कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी थलाईवी का ट्रेलर बेहद खास मौके पर रिलीज कर दिया गया है. आज 23 मार्च को कंगना के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म का ट्रेलर फैंस के लिए क‍िसी तोहफे से कम नहीं है. जैसा क‍ि थलाइवी के टीजर और इसके पोस्टर्स में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयलल‍िता के रूप में कंगना ने अपना दमदार लुक दिखाया है, ठीक वैसे ही ट्रेलर में भी जयलल‍िता के क‍िरदार में कंगना का मजबूत अभ‍िनय देखने को मिल रहा है.  

ट्रेलर की शुरुआत जयलल‍िता के फिल्मी कर‍ियर के साथ शुरू हुई. फिर आता है जयलल‍िता के राजनीतिक सफर का वो पहलु जब उन्होंने पुरुष प्रधान समाज में एक 'मां' के रूप में अपनी मजबूत पहचान बनाई. ट्रेलर में उस घटना को भी दिखाया गया है जिसने जयलल‍िता के पॉल‍िट‍िकल कर‍ियर को एक नई दिशा दी. 

उनके साथ भरी सभा में की गई बदतमीजी ने कैसे उनके स्वाभ‍िमान पर इतना गहरा प्रभाव डाला क‍ि वहां से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. ट्रेलर में कंगना ने जयलल‍िता के बेहद सशक्त पक्ष से रूबरू कराया है.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 


Post a Comment

2 Comments

  1. News related to jail for the month of March 2021

    ReplyDelete
    Replies
    1. March 2021 me jail Jane Vali ka news and name list

      Delete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu