Ad Code


धनसोइ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,जय बजरंग बली लिखे पिकअप से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद,दो गिरफ्तार- dhansoi-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  मंगलवार की देर रात धनसोइ पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई। दरअसल, थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय को गुप्त सूचना मिली कि क्षेत्र में शराब की बड़ी खेप आने वाली है जिसके बाद त्वरित कार्यवाही के लिए एक टीम का गठन कर इलाके में गश्त तेज कर दी गई। इसी क्रम में सिसौंधा पुल पर जय बजरंग बली लिखे हुए एक सफेद रंग की टाटा मैजिक आई जो सामने खड़ी धनसोइ पुलिस को देख रुक गई। वही पुलिस जब पिकअप की ओर बढ़ी तो उसमें से एक व्यक्ति रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। हालांकि, मौके से दो व्यक्ति पकड़ लिए गए।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए धनसोइ थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय ने बताया कि सूचना पक्की तब साबित हुई जब तलाशी के क्रम में पिकअप से 50 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। जिसका गणना किया गया तो कुल 24 सौ पीस अवैध शराब बरामद हुआ। वही इस मामले में जिन दो तस्करों को पकड़ा गया है उनकी पहचान पिता-पुत्र के रूप में हुई है दोनो बरहूटिया गाँव के निवासी तेज यादव और विश्वामित्र यादव बताए जाते है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर बुधवार को जेल भेज दिया गया। वही इस मामले में जांच शुरू है फिलहाल, भगाने वाले व्यक्ति और वाहन मालिक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर लिया गया है गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

इसके अलावा धनसोइ थाना की पुलिस ने बीती रात तकरीबन दो सौ पीस अवैध शराब के साथ दो अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जिसके बारे में पूछे जाने पर थाना प्रभारी कमलनयन ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी समहुता पोखरा के समीप से की गई है। इस दौरान 2 सौ पीस शराब बरामद किया गया है। साथ ही जिन दो तस्करों को पकड़ा गया उनका नाम कृष्ण कुमार उर्फ मुखिया,पिता- देवेंद्र साह तथा देवेंद्र साह, पिता- स्व. शिवशंकर साह है।

ज्ञात हो कि धनसोइ थाना की कमान संभालने के बाद से थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय लगातार कार्यवाहियों को अंजाम देने में जुटे हुए है। पिछले एक हफ्ते में थानाध्यक्ष ने न सिर्फ शराब तस्करों पर नकेल कसा है बल्कि,लम्बे समय से फरार चल रहे कई पुराने वारंटियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही धनसोइ मुख्य बाजार में आये दिन लगने वाले जाम से राहगीरों को छुटकारा दिलाने के लिए भी थानाध्यक्ष ने सख्त चेतावनी पहले ही दिन अतिक्रमणकारियों को दे दिया है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu