Ad Code


भोजपुरी जगत के मानस सम्राट गायत्री ठाकुर के पौत्र वेदांत कुमार ने लेफ्टिनेंट बनकर जिले का बढ़ाया मान-सम्मान- district buxar





By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सिमरी प्रखंड क्षेत्र से इस बार दो प्रतिभावान छात्रों ने एनडीए में सफलता हासिल कर भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट पद को प्राप्त किया है। एक है बड़कागांव के अजय मिश्रा और दूसरे डुभा गाँव निवासी विनोद ठाकुर एवं माता उषा देवी के पुत्र वेदांत कुमार ठाकुर जो कि बेहद कम उम्र में कामयाब हो कर परिवार के साथ साथ अपने गाँव जवार और जिले का नाम रौशन किया है।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए समाजसेवी राजीव राय उर्फ अप्पू ने बताया कि सिमरी प्रखंड क्षेत्र के राजापुर पंचायत के डुभा गांव निवासी सह भोजपुरी जगत के जाने माने कलाकार रामायण मानस सम्राट स्व. गायत्री ठाकुर के पौत्र वेदांत कुमार ने एनडीए परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करते हुए लेफ्टिनेंट पद को प्राप्त किया है। उन्होंने बताया कि वेदांत के पिताजी विनोद ठाकुर भारतीय वायुसेना से सेवानिवृत्त है जबकि उनकी माताजी उषा देवी हाउस वाइफ है। वही लेफ्टिनेंट बने वेदांत की शिक्षा दीक्षा पश्चिम बंगाल से ही पूरी हुई है। अब उन्हें ट्रेनिंग में पास आउट होने के बाद बंगाल के पन्ना गढ़ में पहली पोस्टिंग मिली है। राजीव राय ने बताया कि वेदांत की सफलता से आसपास के कई गाँवो में खुशियों का लहर व्याप्त है लोग उन्हें उनकी कामयाबी पर बधाई दे रहे हैं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu