Ad Code


लापता रविरंजन पाठक की खोज में नोनियापुरा पहुँचा डॉग स्क्वायड- dog-team-buxar-crime


बक्सर । पिछले चार दिनों से लापता ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट गांव निवासी रविरंजन पाठक (41 वर्ष) पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली बन गया है। एफआईआर दर्ज होने के तीसरे दिन भी युवक के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। इसे लेकर परिजनों की चिंता बढ़ गई है। घटना की तकनीकी जांच करने रविवार की देर रात एफएसएल टीम व सोमवार की शाम डॉग स्क्वॉयड की टीम नोनियापुरा गांव पहुंची थी। 


घंटों चले सर्च अभियान के दौरान जांच टीम को कुछ विशेष साक्ष्य हाथ नहीं लगा और दोनों टीम अपने कार्यों की इतिश्री के पूरी कर वापस लौट गई। लापता युवक का मामला पुलिस के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। पुलिस के वरीय अफसर पिछले दो दिनों से घटना का तहकीकात कर रहे हैं। बावजूद वे किसी अंतिम नतीजे पर नहीं पहुंचे। 


मामला गंभीर होने के बाद रविवार की रात एफएसएल की टीम नोनियापुरा गांव स्थित आरोपित के घर का तकनीकी जांच किया। इस दौरान एफएसएल टीम को कमरों की दीवारों पर खून जगह-जगह धब्बे मिले, जिसे एकत्रित कर वह उसके नमूने अपने साथ लेकर चली गई। घटना से रहस्य का पर्दा उठाने में जुटी पुलिस सोमवार की शाम डॉग स्क्वायड की टीम के साथ भी मामले के तह तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन उसके भी प्रयास नाकाफी साबित हुए। करीब एक घंटे के सर्च अभियान के बाद डॉग स्क्वायड की टीम मामले को रहस्यमयी बना वापस लौट गई।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu