Ad Code


सेना दिवस पर 15 को होगा सम्मान समारोह का आयोजन- bihar-state-purva-sainik


बक्सर । बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ हर साल की भांति इस साल भी 15 जनवरी को सेना दिवस धूमधाम से मनाएगा. इसकी तैयारियों को लेकर पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष सूबेदार मेजर रामनाथ सिंह की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई. 


जिसमें सभापति रामराज सिंह,महासचिव शैलेश ठाकुर,उपसभापति रविन्द्र मिश्रा,उपाध्यक्ष एस.के. सिंह,हरेंद्र सिंह,केशो सिंह,जे.एन. सिंह तथा कोषाध्यक्ष शिवमंगल सिंह सहित संघ के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे. इस दौरान सेना दिवस पर आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से चर्चा हुई. 


वही अध्यक्ष रामनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय सेना दिवस आगामी 15 जनवरी को आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर अहिरौली स्थित फोर सीजन मैरेज हॉल में सैनिक संघ के जिला कार्यालय पर मनेगा. इस अवसर पर सम्मान समारोह का अभी आयोजन किया गया है जिसमें पूर्व सैनिक संघ की ओर से समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले चुनिंदा समाजसेवियों को सम्मानित किया जाएगा. यह कार्यक्रम दोपहर 11 बजे से शुरू होगा. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में बिहार के विभिन्न जिलों के अलावे पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश के गाजीपुर और बलिया जनपद के भारी संख्या में पूर्व सैनिक शामिल होने वाले हैं.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu