Ad Code


डुमराँव डीएसपी ने चलाया गजब का अभियान, यातायात नियम तोड़ने वालों को दिया 'नसीहत का गुलाब'- buxar-dumraon-sub-division



बक्सर । डुमराँव अनुमंडल के एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी अपने अनोखे अंदाज के साथ बेहतर पुलिसिंग का मिसाल पेश करने को लेकर सुर्खियों में है। वही डीएसपी के नेतृत्व में लगातार चल रहे वाहन चेकिंग अभियान से लोगों के पसीने छूटने लगे है। प्रतिदिन किसी न किसी प्रखंड में वाहन जांच अभियान चलाए जाने से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। लोग अब जुर्माने के डर से बचने के लिए हेलमेट व वैध डॉक्यूमेंट के साथ चल रहे हैं। 


वहीं हेलमेट और सटीक दस्तावेज लेकर चलने वाले वाहन चालकों की पुलिस सराहना करते हुए उन्हे गुलाब का फूल भी दे रही है। शनिवार को सिमरी प्रखंड के आशा पड़री और सिमरी बाजार में एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने वाहन जांच अभियान चलाया। इस दौरान लगभग 20 बाईकों व एक चारपहिया को वैध डॉक्यूमेंट, हेलमेट व लाइसेंस के आभाव में एसडीपीओ ने जब्त कर थाने भेज दिया। वहीं सटीक दस्तावेज, हेलमेट, लाइसेंस और सीट बेल्ट के साथ यात्रा करने वाले को एसडीपीओ ने गुलाब का फूल देकर उनकी सराहना की।


क्षेत्र में प्रतिदिन सघन जांच अभियान और असामाजिक तत्वों की जगह जगह पर छापेमारी से असामाजिक तत्वों के बीच खौंफ का माहौल है। एसडीपीओ ने कहा कि उनका मकसद क्षेत्र में शांति व्यवस्था को कायम करना है। पुलिस और पब्लिक के बीच मैत्री संबंध तभी स्थापित हो सकेगा जब लोगों को पुलिस पर विश्वास हो। इसके लिए क्षेत्र में असामजिक तत्वों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। इसके साथ ही पदवी का सूचकांक लगे वाहन पर भी कारवाई हुई। उन्होंने कहा कि पदवी के नाम पर ही अवैध करतूतों को अपराधी अंजाम दे रहे है। एसडीपीओ के इस अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा। लोग सीट बेल्ट, हेलमेट और वैध दस्तावेजों के सतह यात्रा करते नजर आए।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu