Ad Code


बक्सर में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत- congress-party-buxar-pradesh-adhyaksha



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह वाराणसी में बाबा विश्वनाथ की पूजा कर पटना लौट रहे थे इस बीच बक्सर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ मनोज पान्डेय के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने गोलंबर पर उनका भव्य स्वागत किया. इस मौके पर बक्सर में प्रेस को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि बक्सर के कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने के लिए काफी मेहनत करते है खासकर जब से डॉ मनोज पान्डेय जिलाध्यक्ष बने हैं तबसे पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ी है.



 उन्होंने बताया कि बताया कि विधान सभा चुनाव में हम पहले से यहां मजबूत स्थिति में है. आगामी लोकसभा चुनाव में बक्सर सीट के रास्ते से ही पूरे प्रदेश पर पार्टी का वर्चस्व कायम करने की योजना है। पत्रकारों को संबोधित करते उन्होंने कहा कि बक्सर विधानसभा की चार सीटों में से दो पर हमारा पहले से ही कब्जा होने के कारण हम यहां भाजपा की अपेक्षा काफी मजबूत स्थिति में हैं। बक्सर सदर सीट से संजय तिवारी और राजपुर सीट से जीते विश्वनाथ राम हमारे दो मजबूत स्तंभ हैं आगामी चुनाव में हम बक्सर का किला जीतने की योजना पर काम कर रहे हैं और निश्चित रूप से भाजपा को यहां पराजय का स्वाद चखाने जा रहे हैं। देश की 26 पार्टियां पहले ही एकजुट हो चुकी हैं तथा और भी कुछ पार्टियां एकजुटता की और बढ़ रही हैं। बिहार में नीतीश कुमार के भाजपा से अलग होने के बाद यहां उसका अस्तित्व समाप्त हो चुका है।



 महागठबंधन में बक्सर राजद की सीट के सवाल का जवाब देते उन्होंने कहा कि जिले के ऊंची जाति के लोग इस बार कांग्रेस की और ही मुखातिब नजर आ रहे हैं। हालांकि, बक्सर सेट से प्रत्याशी के नाम के सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा कि पहले सीट तय हो जाए, उम्मीदवार तो हमारे पास कई मौजूद हैं। पार्टी स्थानीय किसी प्रत्याशी को ही मैदान में उतारेगी। वहीं मौके पर सदर विधायक संजय तिवारी ने कहा कि यह सीट कांग्रेस के खाते में आती है और यदि दमदार ब्राह्मण प्रत्याशी यहां से खड़ा किया गया, तो निश्चित तौर पर भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। इसके पूर्व गोलंबर पर पहुंचने के साथ ही हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी अध्यक्ष का जोरवर स्वागत किया गया। इस मौके पर औरंगाबाद विधायक आनंद शंकर, प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ब्रजेश पांडेय, जिलाध्यक्ष डा. मनोज पांडेय, कामेश्वर पांडेय, विजय सिंह, संजय पांडेय, नीलू मिश्र,गोलु पान्डेय,ईशान तिवारी, दीपक पान्डेय,भोला ओझा,अभिषेक कुमार, गोविंद कुमार आदि थे।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu