Ad Code


स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में राजवीर व शिवांशु मेडल पर मेडल जीतकर कर रहे बक्सर का नाम रौशन- brhampur



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  ब्रह्मपुर प्रखंड के बगेन गाँव के रहनेवाले राजवीर सिंह और शिवांशु सिंह दोनो भाई इनदिनों 32वीं बिहार स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में अपने अचूक निशानेबाजी से तहलका मचा कर मेडल पर मेडल जीत बक्सर जिला का नाम रौशन कर रहे है। दोनो होनहारों के पिता सर्वजीत बहादुर सिंह पेशे से एक किसान है लेकिन अपने दोनो बेटों को उच्च शिक्षा के साथ साथ निशानेबाजी का प्रशिक्षण स्वयं देकर उन्हें आज उस लायक बना चुके है जिनके आगे बड़े बड़े धुरंधर घुटने टेकने को मजबूर है।

आपको बता दें कि 1 सितंबर को कल्याण बिगहा में 32 वीं बिहार स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में दस मीटर एयर पिस्टल का मैच हुआ जिसमें बक्सर के दोनो लाल हिस्सा लेकर प्रतियोगिता में राजवीर सिंह ने 3 सिल्वर मेडल पर कब्जा जमा लिया तो वही शिवांशु सिंह ने 1 गोल्ड मेडल पर फतेह हासिल कर नया कीर्तिमान स्थापित किया। जानकारी के लिए बता दें कि राजवीर और शिवांशु का यह पहला मैच नही था इससे पहले भी दोनो भाई स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में भाग लेकर दर्जनों सिल्वर व गोल्ड मेडल जीत कर परचम लहराया है। वही बिहार स्टेट चैंपियनशिप बेगूसराय जिले में अगले 6 सितंबर तक चलेगा जिसमे 25 मीटर से लेकर 50 मीटर तक का लक्ष्य रखा गया है। 

राजवीर और शिवांशु के पिता सर्वजीत बहादुर सिंह का सपना है कि उनका दोनो बेटा ओलॉम्पिक खेलकर देश के लिए मेडल जीते। फिलहाल, दोनो भाइयों की बेहतरीन प्रदर्शन की चर्चा पूरे जिले में चल रही है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu