Ad Code


सहारा इंडिया कंपनी के खिलाफ बक्सर से रामजी सिंह ने भरी हुंकार,कहा निवेशकों का पैसा नही लौटा तो होगा देशव्यापी आंदोलन- sahara-india




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- शुक्रवार को बक्सर में युवानेता रामजी सिंह ने सहारा इंडिया कम्पनी के खिलाफ निवेशकों का पैसा नहीं लौटने को लेकर आक्रोश मार्च निकाल हुंकार भरी।

इस दौरान आक्रोश मार्च में सैकड़ों की संख्या में निवेशकों ने पुरे शहर में सहारा इंडिया मुर्दाबाद, सुब्रत राय मुर्दाबाद, गरीबों का पैसा वापस करना होगा जैसे नारे लगाये। वही युवानेता रामजी सिंह ने कहा कि सहारा इंडिया के खिलाफ बक्सर से संघर्ष का शंखनाद हुआ है, आने वाले दिनों में बिहार के सभी जिलों में निवेशको के द्वारा ऐसे आंदोलन होंगे और जरूरत पड़ेगी तो देशव्यापी आंदोलन होगा तथा दिल्ली के जंतर मंतर पर भी प्रदर्शन किया जाएगा।

सहारा इंडिया में 90% गरीब लोग अपनी कमाई का छोटा-छोटा अंक निकालकर जमा किए हैं। किसी ने बेटी की शादी के लिए तो किसी ने घर बनाने के लिए, जिन्हें अब उनका पैसा वापस नहीं दिया जा रहा है। सिंडिकेट नहर से शुरू हुआ आक्रोश मार्च मेन रोड, ठठेरी बाजार होते हुए पीपी रोड पुलिस चौकी से होते हुए सब्जी मंडी पहुंची, वहां सभा को समाप्त किया गया। 

आक्रोश मार्च में विनोद कुमार, जितेंद्र राय, सुनील कुमार, सन्नी देओल, रामजी तुरहा, भिखारी तुरहा, मनोज शाह, रविंद्र शाह, कन्हैया तुरहा, सीमा देवी, जानकी चौधरी आदि शामिल रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu