Ad Code


बाढ़ की पानी में नहाते समय 10 वर्षीय बच्चे की डूब कर मौत,BDO-CO की गैरजिम्मेदाराना रवैया से ग्रामीणों में रोष- bdo-co-simri




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  सिमरी प्रखण्ड क्षेत्र के गंगौली गांव निवासी दीपक चौधरी का 10 वर्षीय पुत्र दुर्गेश कुमार की मौत गुरुवार को बाढ़ की पानी में डूबने से हो गई। घटना सुबह 7 बजे की बताई जा रही है जब दुर्गेश अपने भाई के साथ शौच के बहाने घर से निकलकर गंगौली बांध के पास आये बाढ़ की पानी मे स्नान करने लगा तभी गहरा पानी में जाने के बाद दुर्गेश डूब गया और उसकी मौत हो गई। 

वही घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर जुट गए और नाव से बच्चे को ढूढने लगे हालांकि, तीन घण्टे तक बच्चा लापता रहा। वही पीड़ित पिता दीपक चौधरी के मुताबिक मदद के लिए जब ग्रामीण सिमरी बीडीओ एवं सीओ को फोन लगा रहे थे तो किसी ने भी फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। बाद में इसकी जानकारी जब डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज को मिली तो उनके निर्देश पर तत्काल एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुँच लापता बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी। कड़ी मशक्कत के बाद दुर्गेश का शव एनडीआरएफ ने पानी से बरामद किया। वही शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। जबकि,दबे जुबान ग्रामीणों ने बच्चे की मौत का कारण बीडीओ-सीओ की लापरवाही और पब्लिक के प्रति उनकी गैरजिम्मेदाराना रवैए को दोषी मानने की बाते करते रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu