Ad Code


पंचायत सचिव साबित रोहतास्वी के हुए स्थानांतरण पर स्वागत सह सम्मान समारोह का आयोजन- simri-block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  बिहार के सुप्रसिद्ध मंच उद्घोषक सह पंचायत सचिव साबित रोहतास्वी का स्थानांतरण सिमरी प्रखंड से ब्रह्मपुर प्रखंड होने के बाद शुक्रवार को डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के ढकाइच गाँव में  स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों के द्वारा विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों ने पंचायत सचिव साबित रोहतास्वी का फूल माला एवं अंगवस्त्र से भव्य स्वागत किया। इसके साथ ही तमाम तरह के प्रतीक चिन्हों एवं उपहारों से उन्हें नवाजा।


वही लोगों ने श्री रोहतास्वी के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि बतौर पंचायत सचिव इन्होंने सरकार की हर महत्वकांक्षी योजनाओं को धरातल पर उतारने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है जो हमेशा अविस्मरणीय रहेगा। वही पंचायत प्रतिनिधियों ने कहा कि जनता के हित में होने वाले सभी कार्यो में इनकी भूमिका सराहनीय रही है फिर चाहे वो सरकारी स्तर पर किया जा रहा हो या फिर निजी स्तर पर। व्यक्ताओं ने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन एंड हॉस्पिटल के द्वारा जिले के विभिन्न हिस्सों में जरूरतमंदों को मदद पहुचाई जाती है जो काबिले तारीफ है।


वही साबित रोहतास्वी ने आयोजनकर्ताओं एवं ग्रामीणों को धन्यवाद देते हुए समारोह आयोजित कर सम्मान देने के लिए अपना आभार जताया। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में वे हमेशा जनहित के कार्यों को पूरी निष्ठा से पूरा किया करते है। उन्होंने कहा कि जो प्यार और सम्मान आप लोगों से मिला है उसे जिंदगी भर नही भूलूंगा।

इस अवसर पर कठार मुखिया अशोक रजक, ढकाईच मुखिया मनाई पाल, उप मुखिया विजय प्रधान, डॉ निसार अहमद सभी 13 वार्डों के वार्ड पार्षद, शिक्षक विंध्याचल दूबे, सामाजिक कार्यकर्ता सुनील राय, किसान सलाहकार हरे राम दूबे सहित दर्जनों समाजसेवी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu