Ad Code


गैरेज से भारी मात्रा शराब बरामद,आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने भेजा जेल- town police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से बड़ी मात्रा में हर दिन शराब बरामद किए जा रहे हैं। अबतक पुलिस के कार्यवाही में गत चार दिनों में डेढ़ दर्जन लोगों को पुलिस के द्वारा जेल भेजा जा चुका है। बता दें कि नगर थाना के नए थानाध्यक्ष बने दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा शराब के खिलाफ अभियान तेज किया गया है। जिसको लेकर पुलिस टीम को प्रत्येक दिन शराब मामले में सफलता हासिल हो रही है। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि रात व दिन मिलाकर शराब के संभावित दर्जनों ठिकानों पर छापेमारी की गई। जिसमें सिविल लाइन मोहल्ला स्थित नहर के समीप स्थानीय वार्ड पार्षद चन्दन कुमार यादव के गैरेज से भारी मात्रा में मंहगी शराब बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि इस दौरान 144 पीस एट पीएम,24 पीस बियर और 1 पीस रॉयल स्टेग बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में वार्ड पार्षद चन्दन यादव अभियुक्त है जो कि फरार चल रहा है इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।

वही दूसरी ओर शहर के सोहनीपट्टी मोहल्ले से एक महिला तस्कर को 180ml के 78 पीस एट पीएम के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला तस्कर गुड़िया देवी,पति- करिया यादव को जेल भेज दिया गया हालांकि, उसका पति करिया अभी भी फरार है।

इसके अलावा जुआ कांड में लंबे समय से फरार चल रहे कैश खान, निवासी सरीमपुर को गोलंबर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। वही मारपीट एवं शराब कांड में वंचित कई अभियुक्तों को भी आज जेल भेज दिया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu