Ad Code


चोरी का कोशिश रहा नाकाम,चोर को पकड़ कर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले- police team





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  लॉक डाउन के बाद से जिले में चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी जा रही है। शायद इसका मुख्य कारण बेरोजगारी भी हो सकता है बहरहाल, अपराध अपराध होता है चाहे हो शौक से किया गया हो या फिर मजबूरी में।

बीती रात औधोगिक थानाक्षेत्र के उमरपुर गाँव में ग्रामीणों ने चोरी करते हुए एक चोर को पकड़ लिया। जिसको गाँव वालों ने पुलिस के हवाले कर दिया। वही इस सम्बंध में औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक उमरपुर गाँव निवासी जयप्रकाश राय के घर में चोरी का प्रयास कर रहे ज्योति प्रकाश राय नामक व्यक्ति को घरवालों ने पकड़ा। जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हाथों सुपुर्द कर दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि पूछताछ के बाद चोर को आज जेल भेज दिया गया।

इसके अलावा औधोगिक पुलिस को शराब और शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई हैं। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर रात में भटवलिया गाँव में शराब को लेकर छापेमारी की गई। जहाँ से बिपिन कुमार नाम के घर से बम्बे स्पेशल व्हिस्की 180ml के कुल 169 पीस बरामद किया गया। इस मौके से तस्कर बिपिन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। जिसे आज जेल भेज दिया गया


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu