Ad Code


समाज में अश्लीलता फैलाने वालो पर कार्यवाई शुरू,बक्सर एसपी के निर्देश पर एक गायक को पुलिस ने उठाया



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  पिछले दिनों पुलिस मुख्यालय से बक्सर के डीएम-एसपी को पत्र भेज कर भोजपुरी गानों के माध्यम से समाज में अश्लीलता फैलने वालो को लेकर एडवाइजरी जारी की गई थी। इसको लेकर बक्सर में पहली कार्यवाई हुई है। दरअसल,एक युवक के द्वारा भोजपुरी गायिका को लेकर अश्लील गाना गाने का ऑडियो सामने आया जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जाँच शुरू की।

क्या कहते है एसपी:

 इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि बीते 19 तारीख को उन्हें सूचना मिली थी कि सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गाँव का रहनेवाला एक युवक ने भोजपुरी गायिका को लेकर अश्लील गीत गाई है जिसके आलोक में जांच उपरांत विधि सम्मत कार्यवाई करने का निर्देश सम्बंधित थानाध्यक्ष को दिया गया। वही जाँच के दौरान यह स्पष्ट हुआ कि अश्लील गीत गा कर उसका ऑडियो जारी करने वाला युवक काजीपुर गाँव निवासी अहमद रजा,पिता- गुलजार हजाम है। जिसे पुलिस ने हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू की। एसपी ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपित ने स्वीकार किया है कि उसने भोजपुरी गायिका को लेकर अश्लील ऑडियो बनाई है। एसपी ने बताया कि उसके पास से मोबाइल के साथ ऑडियो व वीडियो भी बरामद किया गया है।

एसपी ने की गन्दे व विवादित गीतों से परहेज करने की अपील:

एसपी ने बताया कि मुख्यालय जारी आदेश के आलोक में अब कार्यवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि गीतों के द्वारा समाज में जातीय उन्माद और अश्लीलता फैलाना कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि ऐसा होता है तो विवादित गीत गाने वाले,बजाने वाले और रिकार्डिंग करने वाले के खिलाफ पुलिस एक्शन लेगी। उन्होंने अपील की है कि इस तरह के अश्लील व विवादित गीतों को समाज में न तो बजाया जाए और नाही परोसा जाए।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu