Ad Code


स्कूल में अवैध वसूली के खिलाफ बोलने पर शिक्षकों ने बच्चीयों को दी कैरियर बिगाड़ने की धमकियां,एसडीएम से मिली छात्राएं- dumraon-school


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- डुमरांव के महारानी उषारानी बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय छात्राओं से अवैध वसूली को लेकर सुर्खियों में है। दो दिन पूर्व यह मामला सामने आया था कि शिक्षकों द्वारा छात्राओं से प्रमाण पत्र तथा प्रैक्टिकल में नम्बर देने के नाम पर पैसे की मांग की जा रही है। गुरुवार को जब यह मामला एसडीओ कुमार पंकज के संज्ञान में गया तो उन्होंने इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा डुमराँव प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को सौंपा। 

वहीं दूसरी ओर विद्यालय प्रबंधन छात्राओं को डरा धमका कर इस मामले को खत्म करने में जुट गया हालांकि शिक्षकों से प्रताड़ित होने के बाद सभी छात्राएं अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज के पास पहुँच शिकायत पत्र सौंप मामले की जांच कर उचित कार्यवाई की मांग की है।  छात्राओं ने स्कूल के पांडेय सर, सचिन सर तथा विशाल सर के साथ कई अन्य शिक्षकों पर भी डांट फटकार लगाने का आरोप लगाया। छात्राओं का कहना था कि स्कूल में प्रमाण पत्र तथा प्रैक्टिकल के नाम पर अवैध उगाही की जाती है और विरोध करने वाली छात्राओं को फेल करने तक की धमकी दी जाती है। डुमराव के खुशबू कुमारी जो इस विद्यालय में 12वीं की छात्रा है उसने एसडीओ को अपना लिखित शिकायत भी दिया है। उसके आवेदन पर दुर्गा कुमारी, सोनी कुमारी, आस्था गुप्ता सहित अन्य छात्राओं ने भी हस्ताक्षर किया है। छात्राओं की शिकायत के बाद एसडीओ ने बीईओ को इस मामले की जांच कर सोमवार को जांच रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu