Ad Code


बक्सर की बिटिया सलोनी ने बीपीएससी की परीक्षा में 120 वीं रैंक पाकर जिले का बढ़ाया गौरव,बधाइयों का लगा तांता- officer-saloni




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  गुरुवार को बिहार लोक सेवा आयोग 66वीं का फाइनल परीक्षा परिणाम घोषित हुआ जिसमें बक्सर जिले की बिटिया सलोनी चतुर्वेदी ने बीपीएससी की परीक्षा  में 120वीं रैंक पाकर जिले का गौरव बढ़ाया है। वही सलोनी की सफलता की खबर सुनते ही परिवार में खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। एक तरफ खुशियों की मिठाईयां बाटी जा रही थी तो दूसरी ओर बधाइयों का तांता लगा रहा।

मूल रूप से सलोनी चतुर्वेदी, पिता- ग्रिश नारायण चतुर्वेदी जिले के राजपुर प्रखंड के धनसोई थानांतर्गत कैथर कला पंचायत के (ओझा के परसिया) गाँव की रहनेवाली है जिनका पूरा परिवार वर्तमान में शहर के कृष्णा नगर कॉलोनी में अपने निजी आवास में रहता है। 

बता दें कि ग्रिश नारायण चतुर्वेदी की पुत्री सलोनी चतुर्वेदी ने बीपीएससी 66वीं के गुरुवार को आए परिणामों में बीपीआरओ के लिए सफलता प्राप्त की है। उसे 120 वीं रैंक मिली है। 

इस को लेकर जब सलोनी से टेलीफोनिक बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उनका प्रारंभिक शिक्षा दीक्षा बक्सर शहर में ही बड़ी बाजार स्थित सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल से सम्पन्न हुई। वही स्नातक की पढ़ाई करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों में जुटी सलोनी ने दूसरी प्रयास में बीपीएससी क्लियर कर के घर में खुशियां ला दी हैं। गुरुवार सुबह से ही श्री चतुर्वेदी के घर सलोनी बिटिया को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। वही सफलता प्राप्त होने के बाद गुरुवार को सलोनी राजधानी पटना से ट्रेन के माध्यम से जब अपने गृह जिला बक्सर पहुँची तो उनके स्वागत में बड़ी संख्या में लोग बैंड बाजे के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुँचे जहाँ फूल माला से परिवार के सदस्यों ने अफसर बिटिया का अभिनन्दन किया। सलोनी अपनी इस सफलता का श्रेय गुरुजनों की प्रेरणा एवं माता पिता का आशीर्वाद एवं छोटे बड़े भाई बहनों के सहयोग को देती हैं।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu