Ad Code


सोनिया गांधी पर ईडी की कार्यवाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाबू की प्रतिमा के सामने किया सत्याग्रह- gandhi




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मोदी सरकार के इशारे पर कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी पर की जा रही ईडी के द्वारा उत्पीड़नात्मक करवाई के विरोध में सत्याग्रह स्टेशन रोड कवलदह पोखरा परिसर में गांधी जी के मूर्ति के समीप जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा की अध्यक्षता में किया गया। जिसका संचालन राजा रमण पांडे ने किया।

 कार्यक्रम की शुरुआत बापू की मूर्ति पर माल्यार्पण के साथ हुआ है वहीं जिला अध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने दूरभाष संदेश में कहा कि कांग्रेस सुप्रीमो पर ईडी के करवाई को दुर्भावना ग्रस्त बताया। सरकार जब तक ऐसी कार्रवाई करती रहेगी तब तक हम सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता इसी तरह पुरजोर विरोध करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई और बेरोजगारी पर कोई करवाई नहीं करती। लेकिन ईडी, नारकोटिक्स और सीबीआई का दुरुपयोग जनता को ध्यान बांटने और ओछी राजनीतिक फायदा साधने के लिए कर रही है। जो ना तो नौजवानों के लिए सही है ना देशवासियों के लिए ठीक है। 

इस शांति पूर्वक सत्याग्रह को एक गोडसे के विचारधारा वाले लोग देश की जनता एवं विपक्ष की आवाज दबाना चाहते हैं। जोकि गांधी जी के तरीके से विरोध प्रदर्शन हम सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता आखरी सांस तक करते  रहेंगे। कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडे, सेवादल अध्यक्ष धनजी पांडे, महिला अध्यक्ष  साधना पांडे, प्रदेश प्रतिनिधि विनय सिंह, बूचा उपाध्याय, वशिष्ट सिंह, गौरव राय, शिव कांत मिश्रा, रामाकांत चौबे, जगदीश मिश्रा, अभिमन्यु मिश्रा, विशाल खरवार, गुप्तेश्वर चौबे, सुरेश जयसवाल, दीपक राय, पप्पू दुबे, दिवेदी दिनेश, रामनारायण, विकी आर्य आदि अनेक जन शामिल रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu