Ad Code


डीटीओ के नेतृत्व में शहर में चला मास्क जांच अभियान,चालकों के कटे चालान- corona-news




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- कोरोना के नए वेरिएंट के बढ़ते खतरे को लेकर बक्सर जिला प्रशासन अलर्ट है इस दौरान जिले भर में मास्क को लेकर प्रशासन की ओर से लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को बिना हेलमेट और बिना मास्क के वाहन चला रहे वाहन चालकों के खिलाफ डीटीओ मनोज कुमार रजक के नेतृत्व में शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर वाहन चेकिंग व मास्क जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान डीटीओ के साथ यातायात प्रभारी अंगद सिंह भी अपने टीम के साथ मौके पर तैनात दिखे। 

आपको बता दें कि शहर के किला मैदान एवं वीर कुँवर सिंह चौक के पास दोपहर के करीब जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक एवं ट्रैफिक इंचार्ज अंगद सिंह ने संयुक्त रूप से बिना हेलमेट बिना कागजात,बिना मास्क और ट्रिपल लोड चल रहे वाहन चालकों के खिलाफ सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। यह चेकिंग ज्योति चौक और सिंडिकेट नहर के पास भी चला। 

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए ट्रैफिक इंचार्ज अंगद सिंह ने बताया कि वाहन एवं मास्क चेकिंग अभियान में दो दर्जन से अधिक वाहनों को पकड़ा गया और उसके खिलाफ जुर्माने की राशि जमा करने के बाद छोड़ दिया गया। इसमें वाहनों से 6 हजार और मास्क पर एक हजार जुर्माना वसूला गया। वही डीटीओ ने वाहन चालकों से आग्रह किया कि हेलमेट जरूर लगाएं क्योंकि दुर्घटना से एकमात्र हेलमेट ही बचाव है। साथ ही संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाना भी बिल्कुल ही नही भूले।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu