Ad Code


फर्स्ट जनवरी को लेकर उमरपुर दियारा में आतम दास आश्रम पर यूपी-बिहार के श्रद्धालुओं का कल लगेगा जमावड़ा,भजन-कीर्तन व भंडारे का होगा भव्य आयोजन- new-year-aatam




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एक तरफ जहां साल 2021 के अंतिम दिन 31 दिसम्बर को लोग अपने बीते कल को खट्टी मीठी यादों के साथ पीछे छोड़ रहे है वही नव वर्ष के आगमन पर लोग नई उम्मीदों के साथ अपने जीवन की बेहतर शुरुआत के लिए विशेष रूप से फर्स्ट जनवरी 2022 यानी कल शनिवार सुबह से ही धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर देवी देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त करने का प्लानिंग कर चुके है। 


आपको बता दें कि गंगा की गोद में बसे उमरपुर दियारा स्थित आतम दास आश्रम पर हर वर्ष की तुलना में इस बार नववर्ष को लेकर कल यूपी बिहार के हजारों श्रद्धालुओं की जमावड़ा लगने वाला है। जिसको लेकर आश्रम की ओर से विशेष तैयारियां की गई है। 

इस सम्बंध में बातचीत किया गया तो आश्रम के महंत बाल ब्रह्मचारी परम् योगी श्री सूर्यानन्द जी महाराज ने बताया कि आमतौर पर आतम दास आश्रम पर भक्तों का आने जाने का सिलसिला तो पूरे साल जारी रहता है सिर्फ बाढ़ के दिनों को छोड़ कर। वही 1st जनवरी को प्रत्येक वर्ष यहाँ श्रद्धालुओं की भीड़ होती है लेकिन इस बार यूपी और बिहार को मिलाकर सैकड़ों हजारों श्रद्धालुओं के आगमन होने की संभावनाएं बनती दिख रही है जिसको देखते हुए आश्रम पर भजन-कीर्तन एवं भव्य भंडारे का आयोजन किया गया है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu