Ad Code


डीके कॉलेज के छात्र लक्ष्मण और शुभम हुए चयनित,बेहतर कार्यो के लिए रेड रिबन क्लब करेगा पुरस्कृत- dk college





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- डुमराँव स्थित डी.के.कॉलेज के दो छात्रों को बेहतर सामाजिक कार्यो के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार छात्र लक्ष्मण कुमार (पियर एजुकेटर ऑफ सेहत केंद्र) और स्वयंसेवक शुभम सिन्हा(राष्ट्रीय सेवा योजना) को रेड रिबन क्लब के द्वारा ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम में सफलतापूर्वक सहभागिता के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। 

इस संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूर्व में रेड रिबन क्लब द्वारा राज्य स्तरीय ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें पूरे बिहार से 500 छात्र चयनित हुए थे। उनको क्लब द्वारा पुरस्कृत किया जाना है। इस कार्यक्रम में डी. के. कॉलेज डुमरांव के एन एस एस सह रेड रिबन क्लब के दो स्वयंसेवक लक्ष्मण कुमार पियर एजुकेटर ऑफ सेहत केंद्र  एवं शुभम सिन्हा का भी चयन हुआ है। 

इस मौके पर महाविद्यालय के कार्यक्रम पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी डॉ. रविंद्र कुमार सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह महाविद्यालय के लिए गौरव की बात है गुरु का काम छात्रों के व्यक्तित्व को तराश कर निखार लाना है और आज हमारे छात्र नई-नई ऊंचाइयों को छु रहे हैं जिससे महाविद्यालय के नाम का परचम पूरे देश में फहरेगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu