Ad Code


आकाशीय बिजली गिरने से एक ही पंचायत के दो लोगों की हुई मौत,घर में मचा कोहराम- simri block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  गुरुवार की शाम सिमरी प्रखंड क्षेत्र के नियाजीपुर पंचायत अंतर्गत आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर रामदास राय के डेरा ओपी पोस्ट प्रभारी सुबोध कुमार एवं नियाजीपुर मुखिया प्रतिनिधि ददनी यादव पहुँचे। वही इसकी सूचना पुलिस के द्वारा मृतकों के परिजनों को दी गई जिसके बाद उनके घर में कोहराम मच गया।


इस सम्बंध में रामदास राय डेरा ओपी प्रभारी ने बताया कि अभिलाख यादव के डेरा निवासी नागेंद्र चौधरी(28 वर्षीय), पिता- सुरेंद्र चौधरी की मौत होने की पुष्टि हुई है जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया।

वही मुखिया प्रतिनिधि ददनी यादव ने बताया कि उनके पंचायत क्षेत्र से दो लोगों की असामयिक मृत्यु वज्रपात से हुई है। घटना आज शाम लगभग 4 बजे की बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि एक घटना अभिलाख यादव के डेरा में घटित हुई है तो वही दूसरी घटना तिसरिया के डेरा में घटित हुई है जहाँ सभापति यादव(50 वर्षीय) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा मृतकों के परिजनों का दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया गया और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि मृतकों को आपदा राहत कोष से सरकारी मुआवजा दिलाने के लिए अधिकारियों से बातचीत की गई।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu