Ad Code


हत्या या आत्महत्या? पुलिस को देख विवाहिता का शव फेक भागे लोग- murder women





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- इस वक्त की एक बड़ी खबर सिमरी थाना क्षेत्र से आ रही है जहाँ गंगा घाट पर एक विवाहिता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोग इस शव को गंगा में प्रवाह करने के लिए स्थानीय थानाक्षेत्र के केशोपुर हनुमान घाट पर बुधवार की सुबह लेकर पहुँच रहे थे तभी पुलिस टीम को देख शव जमीन पर रख सभी लोग फरार हो गए। वही मौके पर पुलिस टीम के अलावे मृतका के परिजन सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए है। 

इस सम्बंध में मृतका की बहन गुड़िया का कहना है कि उसकी दीदी प्रियंका देवी(25 वर्षीय) की ससुराल वालों ने हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि गत दो वर्ष पूर्व सिमरी के दूधिपट्टी गाँव निवासी शिवजी केशरी के पुत्र आशुतोष केसरी के साथ शादी हुआ था वही इन दोनों का एक छोटा सा बच्चा भी है। गुड़िया ने बताया कि वे लोग सिकरौल थाना क्षेत्र के बीसी बसाव गाँव के रहनेवाले है। वही इस मामले में मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। उनका आरोप है कि ससुराल वाले बीती रात प्रियंका को बेरहमी से पीटपीट कर जान से मार दिए और बचने के लिए उसके शव को फाँसी के फंदे से लटका दिया। बहरहाल, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है खबर लिखे जाने तक सभी हनुमान घाट केशोपुर में ही मौजूद थे।

वही इस सम्बंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि विवाहिता का शव मिलने का एक मामला सामने आया है जिसकी जांच पुलिस कर रही है। फिलहाल,शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेजा जा रहा है जांच रिपोर्ट में जो कुछ भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस घटना में यदि कोई दोषी पाया गया तो उसे बख्सा नही जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu