Ad Code


बक्सर एसपी के पहल पर शराब मामले में जेल जाने से बचा निर्दोष युवक,पुलिस ने अफजल को किया रिहा- police team





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बिहार में शराबबंदी कानून का दुरुपयोग करने का मामला अब नया नही रह गया है पंचायत चुनाव के मद्देनजर गाँवो में राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले असमाजिक तत्व दारू के झूठा केस में निर्दोषों को फंसाने का काम भी शुरू कर दिये है ऐसे में पुलिस को भी फूंक फूंक कर कदम रखने की जरूरत है ताकि कोई बेगुनाह छोटी सी गलती के कारण जेल न चला जाये।

ताजा मामला औधोगिक थाना क्षेत्र के नाट गाँव से जुड़ा है जहाँ शनिवार की देर रात पुलिस ने शराब के लिए छापेमारी किया। इस दौरान किसी व्यक्ति के छत से शराब की कुछ बोतलें बरामद हुई। वही बगल के घर में सो रहे एक अफजल नामक युवक को पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ कर थाने में बंद कर दिया। हालांकि, इसकी जानकारी जब स्थानीय लोगों को मिली तो परिजनों समेत उमरपुर पंचायत के मुखिया ललक राय, वार्ड पार्षद मोहम्मद रहमान एवं सरपंच सहित कई समाजसेवी व ग्रामीण औधोगिक थाना परिसर में रविवार अहले सुबह पहुँच कर युवक को छुड़ाने की मांग करने लगे।

वही इस घटना की जानकारी जब पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को मिली तो उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच के लिए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को निर्देश दिया। जिसके बाद घटनास्थल पर थानाध्यक्ष सहित कई पुलिस अधिकारी पहुँच जांच शुरू किए। बता दें कि तकरीबन तीन घण्टों बाद जब जाँच रिपोर्ट एसपी नीरज कुमार सिंह को प्राप्त हुआ और हिरासत में लिए गए युवक निर्दोष साबित हुआ तो एसपी ने उसे रिहा करने का आदेश दी। जिसके बाद अफजल जेल जाने से बच गया और शाम तक अपने परिजनों के पास गाँव चला गया। वही युवक के परिजनों ने पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह के इस पहल की सराहना की साथ ही उनके न्याय पर भरोसा करते हुए उनका धन्यवाद दिया है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu