Ad Code


ब्रह्मपुर अंचलाधिकारी पर रिश्वत लेकर दाखिल खारिज करने का लगा आरोप, सीओ के खिलाफ जिलाधिकारी व लोक शिकायत में दिया गया आवेदन- brahmpur co





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  ब्रह्मपुर अंचलाधिकारी के ऊपर जमीन के दाखिल खारिज मामले 20,000 रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। आरोप गलत है या सही ये तो जांच के बाद पता चलेगा।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला ब्रह्मपुर प्रखंड क्षेत्र के कुंडेश्वर गाँव से जुड़ा हुआ है जहाँ पर स्थानीय चन्द्रदेव सिंह के जमीन को बगैर बिक्री किये दूसरे व्यक्ति के नाम से दाखिल खारिज कर दिया गया है। वही इसकी जानकारी जब भूस्वामियों को मिली तो उनलोगों ने इस लर एतराज जताते हुए ब्रह्मपुर अंचलाधिकारी को पत्र दिया। इस बीच पीड़ितो ने गरीब जनतांत्रिक पार्टी के भोजपुर(आरा) जिलाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह से मिल कर अपनी बातें बताई। 


मिली जानकारी के अनुसार जब इस मामले में अनिल कुमार सिंह ब्रह्मपुर अंचल कार्यालय पहुँचे तो वहाँ इनसे सुधार के नाम पर पैसों की डिमांड की गई। इस बाबत जब अनिल कुमार सिंह ने पूछा गया तो उन्होंने ब्रह्मपुर अंचलाधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वे कुंडेश्वर गाँव में गलत तरीके से किये गए दाखिल खारिज के मामले में ब्रह्मपुर अंचल पहुँचे तो वहाँ उनसे 20,000 रुपये की मांग की गई। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा इसकी शिकायत बक्सर जिलाधिकारी अमन समीर से मौखिक एवं लिखित तौर पर की गई है। 


बता दें कि गरीब जनतांत्रिक पार्टी के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने ब्रह्मपुर अंचलाधिकारी एवं उनके सरकारी कर्मियों पर 20,000 रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए न सिर्फ जिलाधिकारी बक्सर बल्कि,भूमि सुधार अपर समाहर्ता डुमराँव और लोक शिकायत में शिकायत पत्र देकर जांच कर कार्यवाई की मांग की है। 

वही इस मामले में जब ब्रह्मपुर अंचलाधिकारी से उनके सरकारी नम्बर पर बात कर उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनका नम्बर स्विच ऑफ आ रहा था इसलिए उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu