Ad Code


होली के रंग में भंग,बलिरामपुर में रातभर चला खूनी संघर्ष,20 से अधिक लोग घायल- Crime in Holi



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- इस बार का होली न जाने बक्सर जिले के लिए क्यो श्राप बन गया। क्योंकि, होली पूर्व से ही जिलेभर में खूनी खेल शुरू हो चुका था जो कि होली के रात तक भयावह रूप धारण कर लिया। इस क्रम में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बलीरामपुर गांव में सोमवार को पुराने रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में ही भीड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें लगभग 20 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए. वही घायलों को इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वही बताया जा रहा है कि इस खूनी संघर्ष के बीच कई राउंड फायरिंग भी की गई हैं जिसकी जांच पुलिस कर रही हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर शाम एक पक्ष के कुछ लोग सड़क पर टहल रहे थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों से किसी बात को लेकर उनकी बहस हुई. बातों-बातों में मामला मारपीट में तब्दील हो गया. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता तबतक दोनों पक्ष के तरफ से कुछ और लोग आ गए और एक दूसरे पर लाठियां बरसाने लगे. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

घटना के संबंध में डॉक्टर ने बताया कि 22 लोग जख्मी हैं, घायलों में कुछ की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, जिस कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu