Ad Code


पांचवा क्लास पास निकला शातिर बदमाश, बिहार, झारखंड सहित रेल पुलिस को सालों से देता रहा चकमा,हुआ गिरफ्तार- crime-one-person



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  आधा दर्जन से अधिक अपराधों में लम्बे समय से फरार चल रहे अभियुक्त को रविवार को कृष्णाब्रह्म थाना पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्थानीय पुलिस NH84 पर चौकियां गाँव के समीप वाहन जांच अभियान चला रही थी इसी दौरान बाइक सवार युवक को पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में रोककर पूछताछ शुरू किया।

 जिसके बाद शातिर बदमाश ने पुलिस के समक्ष अपना असली चेहरा प्रस्तुत किया। जिसमें मालूम हुआ कि अभियुक्त स्थानीय थाना क्षेत्र के सोवा गाँव का रहनेवाला बलदेव शर्मा उर्फ सोनू कुमार, पिता- सर्वजीत शर्मा शिक्षा के मामले में सिर्फ पांचवा क्लास पास है जबकि, अपराध की दुनिया में बहुत आगे है। बताया जा रहा है कि यह जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी, छिनैती व लूट जैसी वारदातों को अंजाम दिया करता है बल्कि,झारखंड के पलामू जिला में भी इसका अपराध का जड़ फैला है इसके अलावा ट्रेन में भी यात्रियों से लूटपाट करता था। जिसको लेकर इसके ऊपर कुल मिलाकर अबतक 7 कांड डुमराँव, मुरार,जीआरपी,चैनपुर पलामू झारखंड में अलग अलग मामले दर्ज है जिसमें पुलिस को इसकी लम्बे समय से तलाश थी। गिरफ्तार बदमाश के पास से तलाशी के क्रम में आरी ब्लेड,सरसी,सलाई रिंच,पेचकश व चोरी किये जेवरात बरामद किए गए है। हालांकि, कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार ने जांच के बाद मामला दर्ज करते हुए बलदेव शर्मा उर्फ सोनू को रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu