Ad Code


बक्सर में छिपे वैशाली जिले के दो खूंखार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा,एसपी नीरज कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम को दी बधाई- police-team



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह ने सोमवार को संध्या काल में मुफस्सिल थाना परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया जिसमें उन्होंने थानाध्यक्ष अमित कुमार,डीआईयू प्रभारी राजेश मालाकार,परिवहन शाखा रंजीत कुमार,डीआईयू डुमराँव प्रभारी मनोरंजन प्रसाद सहित पुलिस टीम को बधाई देते हुए कहा कि टीम ने अच्छी सफलता हासिल की है। 

एसपी ने बताया कि बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए वैशाली जिले से आ कर बक्सर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गाँव निवासी दीपक राय के घर पर छिपे हुए दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि इन दोनों अपराधकर्मियों के नाम अरशद आलम,पिता- मो. इजहार आलम उर्फ मजनू मिया ,ग्राम- बागदुल्हन,थाना हाजीपुर(नगर) जिला वैशाली एवं रंजीत कुमार, पिता- श्यामनारायण ठाकुर,ग्राम- पंचरुखी,थाना- लालगंज जिला वैशाली है। इस दौरान दोनों के पास से तलाशी के क्रम में एक पिस्टल,7.65mm का 5 गोली,एक देशी कट्टा,315 बोर का 5 गोली,दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

वही इनके निशानदेही पर कृतपुरा निवासी दीपक राय,पिता- शिवशंकर राय को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि पूछताछ में इनलोगों ने बक्सर पुलिस को बताया है कि बेउर जेल में बंद शेरू सिंह के निर्देश पर ये लोग कृतपुरा के दीपक राय के दालान में ठहरे हुए थे यहाँ पर दो अन्य लड़को का इंतजार कर रहे थे तबतक रात में ही मुफस्सिल थाना पुलिस व डीआईयू ने छापेमारी कर के तीनो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि वैशाली जिले के अलग अलग थानों में दोनो मोस्ट वांटेड के खिलाफ दर्जनों आर्म्स एक्ट, मर्डर,हाफ मर्डर एवं एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu