Ad Code


नगर परिषद चुनाव में छोटे सिंह ने झोंकी पूरी ताकत,डोर टू डोर कैम्पेन कर चेयरमैन प्रत्याशी माया देवी के लिए जनता से मांग रहे आशीर्वाद- nagar-parishad



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- आगामी 10 अक्टूबर को बक्सर में होने वाले नगर परिषद चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का दौर लगातार जारी है। प्रत्येक उम्मीदवार मतदाताओं से एक बार मिलकर अपना वोट सुरक्षित करने की कोशिश में लगे है। इसी क्रम में सोमवार को शाहाबाद प्रक्षेत्र के प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता कृष्णा नन्द सिंह उर्फ छोटे सिंह भी नप चुनाव में चेयरमैन पद की प्रत्याशी माया देवी के समर्थन में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

बता दें कि पिछले दो दिनों में छोटे सिंह ने तूफानी दौरा कर नगर परिषद क्षेत्र के अहिरौली,सरिमपुर,इंडस्ट्रियल एरिया,सिविल लाइंस, बुधनपुरवा आदि मोहल्लों में लोगों के साथ बैठकें की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार मतदाताओं ने विकास को गति देने के लिए माया देवी को चेयरमैन बनाने का मन बना लिया है। पूरे नप क्षेत्र में उन्ही की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि लोग क्षेत्र के विकास के लिए जाति और धर्म की भावनाओ से ऊपर उठकर उनका समर्थन कर रहे हैं। वही उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्हें सभी वार्डो में जोरदार समर्थन मिल रहा है। लोगों को उनसे विकास की उम्मीद है। जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक सही तरीके से पहुंचाने के लिए वे संघर्ष करते रहेंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर परिषद में जुड़े नए इलाकों का विकास व शहर को स्वच्छ बनाना माया देवी की प्राथमिकता है। इसलिए उनकी एजेंडा से प्रभावित होकर हर तरफ लोग उन्हें समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता यदि फिर से आशीर्वाद देती है तो सरकारी योजनाओं को वास्तविक लाभुकों तक पहुंचाने के लिए वे काम करेंगे। 

इसके अलावे छोटे सिंह ने शहर के पान्डेय पट्टी, नईबाजार ,चीनी मिल सहित कई मोहल्लों में डोर टू डोर जनसम्पर्क अभियान के तहत लोगों से मिलकर माया देवी के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि वे बक्सर के लोगों के सुख-दुख में हमेशा साथ रहे हैं। इसलिए जनता का अपार समर्थन उन्हें प्राप्त हो रहा है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu