Ad Code


चुनाव से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, तस्करों के मंसूबों को नाकाम करते हुए लग्जरी कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब को किया जब्त- koransaraya-police






(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  कोरानसराय थाना प्रभारी जुनैद आलम के नेतृत्व में पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। मिली जानकारी के मुताबिक पंचायत चुनाव में शराब की बिक्री करने के उद्देश्य से लाई जा रही शराब की बडी खेप को लग्जरी कार सहित पुलिस ने जब्त किया है। यह कार्यवाही थानाध्यक्ष जुनैद आलम के नेतृत्व में सिविल दस्ता व पुलिस टीम की संयुक्त सहयोग से गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। 

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि जिलाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर भयमुक्त,निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने को लेकर इलाके में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने कहा कि शुक्रवार की शाम गुप्त सूचना मिली कि विदेशी शराब की बड़ी खेप के साथ एक लग्जरी कार कोरानसराय थाना क्षेत्र में प्रवेश करने वाली है जिसके बाद सिविल ड्रेस कोड के विशेष टीम का गठन किया गया साथ ही गश्ती दल को भी सघन वाहन जांच करने का निर्देश दिया गया।



 इस दौरान थाना क्षेत्र के आथर बॉर्डर पर मलियाबाग की ओर से UP78CP-0568 रजिस्ट्रेशन नंबर की सफेद इंडिगो ECS कार आती दिखाई दी। वही उसे जवानों ने रुकने का इशारा किया तो जल्दीबाजी में चालक गाड़ी से उतरकर भाग निकला। थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि यह मामला शाम के तकरीबन साढ़े छह बजे की है। उन्होंने कहा कि पुलिस के जवानों ने काफी दूर तक चालक का पीछा किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह भागने में सफल रहा।

 वही जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो डिक्की से 17 कार्टून  एवं 230 बोतल खुला शराब बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने कहा कि कुल मिलाकर सुपर स्पीड व्हिस्की प्रति बोतल 180ml के 1046 पीस बरामद किए गए है। वही गाड़ी से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है जिसके आधार पर तस्करों के नेटवर्क खंगाला जा रहा है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu