Ad Code


चौराहे पर खड़े ट्रैफिक इंचार्ज अंगद सिंह को देख वाहन चालकों में मचा हड़कंप- vahan chalako



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन ने सख्त कदम उठाना शुरू कर दिया है इसी कड़ी में बक्सर के सेंडिगेट पर लॉक डाउन की लचर व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सड़क पर ट्रैफिक प्रभारी अंगद सिंह उतर पड़े जहा सड़क पर बिना कारण घूमने वालों पर सख्ती करवाई की गई। साथ ही डंडे भी चलाए गए, वही  बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने वाले को सख्त हिदायत दिया गया।

जिले में लॉकडाउन की लचर व्यवस्था और हर दिन बड़ी संख्या में मिल रहे कोरोना संक्रमित मरीजों और मौत के आंकड़े को लेकर पदाधिकारियों की चिंता बढ़ गई है। लोगों के लापरवाह रवैए और लॉकडाउन पालन में लचर व्यवस्था को देखते हुए शुक्रवार को इसपर सख्ती दिखाने और शत-प्रतिशत लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सड़क पर ट्रैफिक प्रभारी अंगद सिंह अपने टीम के साथ उतर कर लोगो को हिदायत देते दिखे। बक्सर के सेंडिगेट, ज्योति चौक, वीर कुंवर सिंह, गोलम्बर सहित पूरे बक्सर  में रंगरुटों की फौज को पुलिस लाइन के द्वारा उतार दिया गया। सफेद टी शर्ट में सड़क पर उतरे प्रशिक्षु सिपाहियों ने पूरे शहर में लॉक डाउन का पालन करने में लगे हुवे है। इनके साथ ही उनके हाथों में डंडे दिख रहे थे। वहीं पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह ने बताया की हमने विशेष अभियान के अंतर्गत इन्हे उतारा है। व आगे भी अपना अभियान के तहद लोगो को जरूरक करने का कार्य करेंगे।

बता दे कि ट्रैफिक प्रभारी अंगद सिंह के द्वारा सेंडिगेट पुल पर सड़क पर उतर वाहन जांच किए जहा उन्होनो बिना हेलमेट व बिना गाड़ी के कागजात को लेकर 6000 रुपये का जुर्माना राशि वसूले। वही, वाहन जांच को देख पूरे शहर में हड़कंप मच गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu