Ad Code


गोलीकांड का चौथा अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे,घंटो पूछताछ के बाद भेजा गया जेल- jail one



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  नवम्बर 2020 में औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत निरंजनपुर गड़हा मोहल्ले में बाइक विवाद को लेकर हुए गोलीबारी कांड में पुलिस को एकबार फिर से सफलता प्राप्त हुई हैं। इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को औद्योगिक थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर के निरंजनपुर गोलीकांड के चौथे अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता हैं कि इसके पूर्व पुलिस की दबिश से घबराकर इसी गोलीकांड के दो अभियुक्त इदानि और पाली ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. हालांकि, जब पुलिस ने उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू किया तो बक्सर-रोहतास जिले के हत्या, लूट सहित कई घटनाओं का खुलासा हुआ जिसमें इनलोगों की संलिप्तता थी। 

वही इस सम्बंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि निरंजनपुर गोलीकांड के चौथे अभियुक्त विष्वामित्र कॉलोनी के निवासी अनूप चौबे को गिरफ्तार कर उससे कई घण्टों तक पूछताछ किया गया। इस दौरान पुलिस के सामने उसने कई राज उगल दिए हैं जिसके आधार पर पुलिस काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया।

औद्योगिक थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद ने कहा कि इस घटना में अभी भी एक अभियुक्त रवि चन्दन फरार चल रहा हैं उसे भी जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। इसके लिए लगातार उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस सफलता में एसआई बृजराज प्रसाद,शिवजी सिंह,बीरेंद्र यादव,दारोगा दीनानाथ सिंह समेत थाना में तैनात कई पुलिसकर्मियों का अहम योगदान रहा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu