Ad Code


राजनीति के नाबालिग विधायक प्रत्याशियों ने पैसों के दम पर जिले में मचाया ग़दर, पार्टी के पुराने व जमीनी कार्यकर्ताओं के सुनहरे सपनों को लग रहा ग्रहण- political-party


रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । बिहार विधानसभा चुनाव अगले साल 2025 के अंतिम में होनी है लेकिन, चुनाव के बादल छाने से पहले ही मैदान में बरसाती दावेदारों की धक्का मुक्की अभी से बढ़नी शुरू हो गई है. जी हाँ, राजनीति के नाबालिग भावी MLA प्रत्याशियों ने कुछ ऐसा ही स्थिति बक्सर में बना रखा है. 


जिनका महज चार साल पहले तक राजनीति से कोई वास्ता नहीं था वैसे भी लोग मन मे विधायक बनाने की महत्वाकांक्षा पाल रखे है और पैसों के दम पर न सिर्फ खुद का प्रायोजित स्वागत समारोह करा रहे बल्कि,बेरोजगार युवाओं की मजबूरी का फायदा उठाते हुए रोजगार का लालच देकर पीछे पीछे घुमा कर जिले में ग़दर मचाये हुए है. मजे की बात तो यह है कि नाबालिग विधायक प्रत्याशियों के पीछे केवल बेरोजगार युवा ही नही,राजनीति के पुराने धुरंधर भी जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. 




राजनीतिक विशेषज्ञों की माने तो नाबालिग MLA प्रत्याशियों की भेडचाल के कारण विभिन्न राजनीतिक दलों के उन पुराने व जमीनी कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ गई है जो दशकों से पार्टी की सेवा करने में अपना जीवन गुजार दिए है. ऐसे में बक्सर के चुनावी मैदान में बरसाती उम्मीदवारों की सक्रियता से स्थानीय व जमीनी कार्यकर्ताओं के विधायक व सांसद बनने के सुनहरे सपने को ग्रहण लगते नजर आ रहा है. हालांकि, जनता भी सब जानती है कि नाबालिग कौन है और परिपक्व कौन! 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu