Ad Code


डी.जे. बजाने पर प्रशासन ने ज्योति प्रकाश चौक और मल्लाह टोली में की कार्रवाई, SDPO ने कहा - नियम का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं



 बक्सर । नगर के विभिन्न पूजा पंडालों में डीजे बजाए जाने की सूचना पर प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं. प्रशासनिक टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नगर के प्रमुख स्थानों से डीजे जब्त किए. ज्योति प्रकाश चौक और मल्लाह टोली में सबसे पहले डीजे जब्त किए गए, इसके बाद टीम ने पूरे नगर में भ्रमण किया.


एसडीपीओ धीरज कुमार ने जानकारी दी कि पहले से ही पूजा समितियों को डीजे बजाने पर रोक की सूचना दी जा चुकी थी, लेकिन इसके बावजूद नियमों का उल्लंघन किया गया। उन्होंने कहा कि डीजे बजाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. ज्योति प्रकाश चौक पर डीजे जब्त किए जाने के बाद स्थानीय युवाओं ने विरोध जताया. इस दौरान भाजपा नेता अमित पांडेय मौके पर पहुंचे और पूजा समिति के युवकों का समर्थन करते हुए डीजे वापस दिलवाने में मदद की. हालांकि स्पष्ट रूप से यह निर्देश दिया गया कि किसी भी हाल में डीजे बजाना नहीं है.




समिति का पक्ष: डीजे रखा था, बजा नहीं रहे थे

ज्योति प्रकाश चौक की पूजा समिति के सदस्यों ने बताया कि उन्हें शांति समिति की बैठक में डीजे न बजाने की हिदायत दी गई थी. हालांकि, वे डीजे नहीं बजा रहे थे, बल्कि केवल डीजे का साउंड बॉक्स रखा था. उन्होंने यह भी बताया कि नगर के अन्य स्थानों पर डीजे बज रहा है, और प्रशासन को वहां भी कार्रवाई करनी चाहिए.

नहीं बख्शे जाएंगे नियम तोड़ने वाले :  

प्रशासन की इस सख्त कार्रवाई से यह साफ हो गया है कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे. चाहे जो भी हो, नियमों का पालन न करने वालों को प्रशासन बख्शेगा नहीं.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu