Ad Code


बहु पर लगा सास की हत्या का आरोप,पत्नी को जेल भेजवाने की जिद पर अड़ा फौजी- murder-case

 


बक्सर । सोमवार को जिले के कोरानसराय थाना क्षेत्र के कोपवा गाँव में एक महिला की संदेहास्पद मौत दिनभर चर्चा का विषय बना रहा. दरअसल, स्थानीय निवासी श्यामबिहारी सिंह की 65 वर्षीय पत्नी सीता देवी की अचानक सोमवार को मौत हो गई जिसको लेकर गाँव में यह चर्चाएं है कि अक्सर, सास और बहू के बीच झगड़ा हुआ करता था ऐसे में ग्रामीणों का मानना है कि सीता देवी की मौत सामान्य न होकर हत्या भी हो सकती है.


वही,घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुँच सच्चाई का पता लगाने में जुट गई. हालांकि, इस मामले में पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं मिले. पुलिस का कहना है कि परिजन कोई आवेदन नही दिए है लेकिन, मृतका का बेटा सूरज कुमार सिंह, पिता- श्यामबिहारी सिंह जो कि फौजी बताया जाता है उसका मौखिक आरोप है कि उसकी माँ का स्वाभाविक मौत नही है बल्कि ,उसकी पत्नी अंजली देवी ने हत्या कर दी है. 




सूरज का कहना है कि उसकी माँ को पत्नी द्वारा प्रतिदिन प्रताड़ित किया जा रहा था एवं पूर्व में भी जान मारने का प्रयास किया गया था. सूरज का यह भी कहना है कि मौत से दो घण्टे पहले उसकी फोन पर बात माँ से हुई थी जिसमें उसने बताया कि बहु उसके साथ झगड़ा कर रही है. सूरज ने कहा कि वह चाहता है कि उसकी पत्नी अंजली देवी पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो और वह जेल जाए. इसके लिए वह ट्रेन पकड़ लिया है सुबह गाँव पहुँच कर थाना में पत्नी के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराएगा. वही इस मामले में कोरानसराय थानाध्यक्ष का कहना है कि प्रथम दृष्टया महिला के मृत शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं दिखाई दिए,यदि घरवाले आवेदन देंगे तो आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu