Ad Code


किसान नेता हत्याकांड में अभियुक्त रिंकू राय गिरफ्तार,अन्य नामजद आरोपी फरार- buxar-bihar




बक्सर । सोमवार को सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में किसान नेता हत्याकांड मामले में प्रेसवार्ता आयोजित किया गया. जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव के बधार में किसान नेता अशोक तिवारी की हत्या मामले में आरोपी रिंकू राय को जेल भेज दिया गया. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.सोमवार को प्रेसवार्ता कर डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि 9 अक्टूबर को बक्सर पुलिस को सुचना मिली थी कि चौसा मोहनिया मुख्य सड़क से सिकरौल जाने वाली सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिला है. 


जिसकी पहचान स्वर्गीय रामबचन तिवारी के पुत्र अशोक तिवारी के रूप में हुयी थी.घटना के बाद मृतक के पुत्र प्रिंस कुमार ने नामजद चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी  की गयी. जिसमे सभी अभियुक्त फरार मिले. इसी क्रम में एक आरोपी रिंकू राय को गिरफ्तार किया गया.जिसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि घटना के बाद सभी आरोपियों और मृतक के मोबाईल का सीडीआर और लोकेशन लिया गया. जिससे ज्ञात हुआ की घटना के मुख्य आरोपी से बातचीत हुई है और रिंकू राय के साथ एक व्यक्ति को मृतक अशोक तिवारी को अपने घर लाने के लिए भेजे थे.लौटने के दौरान रिंकू राय सोनू राय की बाइक से उन्हें घर पहुंचाने जा रहे थे.




इसी क्रम में वो बाइक से गिर गए और हम भी गिर गए थे.आरोपी ने बताया कि हमको कृष्णा मल्लाह द्वारा घर पहुंचाया गया .जिसकी पुष्टि रिंकू राय की पत्नी ने भी किया है.लेकिन रिंकू राय ने कृष्णा मल्लाह को अशोक तिवारी  के बारे में क्यों नहीं बताया. जिससे इनकी भूमिका संदिग्ध लग रही है. वही रिंकू राय के मोबाइल से कृष्णा चौधरी और सोनू राय से लम्बी बातचीत हुई है. इसका साक्ष्य भी मिला है. घटना के बाद मौके पर पहुंच सोनू राय और तीन लोग बाइक लेकर वहां से गए है. इस बिंदु पर भी जांच किया जा रहा है कि सोनू राय के साथ अन्य तीन लोग कौन थे और सोनू राय ने अशोक तिवारी के परिजनों को क्यों नहीं सूचित किया या अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गय. वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की हत्या है या आत्महत्या ? वैसे मामले में रिंकू राय की भूमिका संदिग्ध है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu