Ad Code


बवाल के दौरान फायरिंग करने वाला चन्दन यादव को पुलिस ने पटना जंक्शन से किया गिरफ्तार- buxar-patna



बक्सर । बीते दो अक्टूबर को टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के पास नोनियापुरा में हुए बवाल मामले में मुख्य आरोपित कृष्णाब्रह्म थाना के छतनवार निवासी बिजुली यादव के पुत्र चंदन कुमार यादव को पटना जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी गत सोमवार को बिहार एसटीएफ की विशेष टीम एवं बक्सर जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हुई है। उस पर फायरिंग करने का आरोप है। बिहार पुलिस मुख्यालय (विशेष कार्य बल) ने यह जानकारी दी। पटना में गिरफ्तारी के बाद उसे कृष्णाब्रह्म थाना लाया गया। स्थानीय पुलिस ने उसे मंगलवार को कोर्ट में प्रस्तुत किया। कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है। 


कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि मोबाइल के लोकेशन के आधार पर लगातार उसका पीछा किया जा रहा था।

बीते दो अक्टूबर की शाम नोनियापुरा गांव के कुछ लोग आटो पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे, तो उनके वाहन को रोककर कुछ युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। इस विवाद की पृष्ठभूमि दो दिनों पहले से लिखी जा रही थी। ढेंका गांव के समीप आटो को रोकर छतनवार, ढेंका, नचाप और नाटा डेरा गांव के युवकों ने मारपीट करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। 




फायरिंग के दौरान छर्रा लगने से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए थे। जख्मी राजू प्रसाद के बयान पर स्थानीय थाना में 12 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी की गई थी। बाद में दूसरे पक्ष की एक महिला ने भी प्राथमिकी कराई थी। उपद्रव के दौरान नोनियापुरा चौक स्थित पेट्रोल पंप को भी नुकसान पहुंचा था। इसके कारण अगले तीन छह अक्टूबर तक पेट्रोल पंप बंद रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब स्थिति सामान्य हो गई है। मामले में नामजद सभी आरोपितों की तलाश जारी है। इस मामले में कुछ और लोग पहले ही गिरफ्तार किए गए थे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu