Ad Code


भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ा जेल पईन रोड, बनने के साथ ही उखड़ने लगी 14 करोड़ की सड़क, गड्ढे दे रहे घटिया निर्माण के सबूत



रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर ।  जिला मुख्यालय को जाम से छुटकारा दिलाने के लिए स्टेशन रोड से आईटीआई मैदान तक जेल पईन रोड को चौड़ीकरण करते हुए न्यू बाईपास रोड के रूप में विकसित करने की योजना को जिला प्रशासन ने जैसे ही स्वीकृति दी. उसपर भ्रष्टाचार की नजर लग गई. 


दरअसल, स्टेशन रोड से आईटीआई फील्ड बक्सर-चौसा रोड तक लगभग 1.5 किलोमीटर लंबी सडक का निर्माण कार्य पर 14.99 करोड की राशि खर्च हुई. लेकिन, जेल पईन रोड में आये दिन उभरते हुए नए गड्ढे इस बात की गवाही देने लगे हैं कि करोड़ों की लागत से तैयार किया गया सड़क भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ गया है.

नई सड़क में जगह जगह गड्ढे से निकलने वाले गिट्टी के ढेर दुर्घटना के कारण बन रहे हैं. सड़क की स्थिति से स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल रहा है. लोग निर्माण कार्य कराने वाली कम्पनी के ऊपर सवाल खड़े कर रहे हैं. 




लोगों का कहना है कि सड़क के निर्माण में घटिया किस्म का मेटेरियल का उपयोग किया गया है तभी तो यह सड़क बनने के साथ ही उखड़ने लगी है. बता दें कि जेल पईन रोड के चौड़ीकरण कराने के पीछे प्रशासन की यही मंशा थी कि चौसा की ओर से शहर में प्रवेश करने वाली बड़ी वाहनों को इस रोड से संचालन किया जा सके. ताकि शहर वासियों को जाम की समस्या से निजात मिल सकें. लेकिन, भ्रष्टाचार के खेल में 14.99 करोड़ रुपये का बंदरबांट हो गया और जिम्मेदार मौन धारण कर लिए.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu