Ad Code


बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हरियाणा जीत का मना जश्न,मिथिलेश तिवारी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के सही नीतियों से मिली हैट्रिक जीत- buxar-bihar



बक्सर । हरियाणा विधानसभा चुनाव का नतीजा सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय, पटना में जश्न का माहौल रहा। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष एवं भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री, डॉ. दिलीप जायसवाल को  पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिलेबी खिलाकर खुशी का इज़हार किया। डॉ. दिलीप जायसवाल ने कहा, "यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व और उनकी जनकल्याणकारी नीतियों का परिणाम है। 

कार्यक्रम के दौरान पार्टी मुख्यालय में उत्साह और खुशी का माहौल था, जहां बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे। मिठाई वितरण के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों ,पटाखों के साथ अपनी खुशी जाहिर की और हरियाणा की इस जीत को ऐतिहासिक बताया। इस दौरान बैकुंठपुर के पूर्व विधायक,बिहार भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं बक्सर लोकसभा से भाजपा के एनडीए उम्मीदवार रहे मिथिलेश तिवारी ने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि इस जीत से प्रेरणा लेकर बिहार में भी पार्टी को और मजबूत बनाने का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि "यह जीत हमें और अधिक परिश्रम करने और जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रेरित करती है।"


श्री तिवारी ने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रहीं है, और यह पूरे भाजपा परिवार के लिए अभूतपूर्व उपलब्धि है। इसके साथ ही, जम्मू-कश्मीर में भाजपा सबसे अधिक वोट शेयर हासिल करने वाली पार्टी बनकर उभरी है। हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में आज जो चुनावी नतीजे सामने आए हैं, उसने यह साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर जनता का विश्वास अटूट है। "सबका साथ, सबका विकास, और सबका विश्वास" के मंत्र को हरियाणा की जनता ने पूर्ण रूप से सिद्ध कर दिया है। इन नतीजों से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा की नीतियों और प्रधानमंत्री मोदी जी के कुशल नेतृत्व ने जनता के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

राहुल गांधी के हिन्दू धर्म को जातियों में बांटने की कोशिश को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है। हरियाणा और जम्मू-कश्मीर की जनता समझती है कि "बटेंगे तो कटेंगे, और एक रहेंगे तो नेक रहेंगे", इसलिए उन्होंने एकता का साथ दिया और विकास का समर्थन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के समर्थकों ने यह साबित कर दिया है कि "मोदी न कभी कमजोर हुए हैं और न होंगे", वे हमेशा से जनता के जनप्रिय और लोकप्रिय नेता रहे हैं। यह चुनाव परिणाम मोदी जी की बढ़ती लोकप्रियता और उनके प्रति जनता के विश्वास का प्रतीक है।




मैं पार्टी के सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने हरियाणा में लगातार तीसरी बार विजय सुनिश्चित करने और जम्मू-कश्मीर में पार्टी के शानदार प्रदर्शन में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह सफलता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा जी और गृह मंत्री अमित शाह जी की अथक मेहनत और कार्यकर्ताओं के समर्पण का परिणाम है। मैं हरियाणा और जम्मू-कश्मीर की जनता को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। आप सभी को यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी की शिक्षा बिहार के मुजफ्फरपुर के भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय से हुई है, और उन्हीं के नेतृत्व में भाजपा ने हरियाणा में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरते हुए लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का गौरव हासिल किया है।

एक और महत्वपूर्ण तथ्य यह है कि लालू यादव के दामाद और तेजस्वी-तेजप्रताप के बहनोई चिरंजीवी राव, जो रेवाड़ी से चुनाव लड़ रहे थे, भाजपा के लक्ष्मण यादव से 20,000 से अधिक वोटों से चुनाव हारे हैं। लालू जी के बेटे भी प्रचार में उतरे थे, लेकिन जनता ने उन्हें पूरी तरह नकार दिया। ठीक इसी प्रकार, बिहार की जनता भी राजद-कांग्रेस और इंडी गठबंधन को सत्ता से दूर रखने का मन बना चुकी है। जम्मू-कश्मीर में भाजपा का सबसे अधिक वोट शेयर हासिल करना इस बात का प्रमाण है कि धारा 370 हटाने, आतंकवाद पर भाजपा सरकार के सख्त रुख और प्रधानमंत्री मोदी के बढ़ते जनाधार ने जनता का दिल जीत लिया है। श्री तिवारी ने कहा कि यह नतीजे न सिर्फ भाजपा के लिए एक ऐतिहासिक विजय हैं, बल्कि देश की जनता के समर्थन और विश्वास का प्रतीक भी हैं।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu