Ad Code


अमेरिकी यूनिवर्सिटी द्वारा डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित होंगे बक्सर के डॉ दिलशाद आलम- doctor-dilshad


बक्सर । जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम को अमेरिका की जॉर्ज वॉशिंगटन यूनिवर्सिटी इस महीने के अंत में डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित करेगी. यह उपाधि उन्हें साइकोलॉजी विषय पर किए गए शोध के लिए दी जा रही है. बक्सर के लिए यह गर्व का विषय है कि डॉ आलम को यह सम्मान दूसरी बार मिल रहा है.


डॉ दिलशाद आलम ने इस अवसर पर कहा कि जॉर्ज वॉशिंगटन यूनिवर्सिटी विभिन्न देशों के व्यक्तियों को डॉक्टरेट की उपाधि देती है और भारत से चुने गए कुछ लोगों में उन्हें भी शामिल किया गया है. यह उनकी व्यक्तिगत उपलब्धि के साथ-साथ बक्सर के लिए भी सम्मान की बात है.

डॉ दिलशाद आलम समाजसेवा में भी सक्रिय हैं और बिहार मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय के प्रदेश सचिव के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. इसके अलावा वे साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक भी हैं. समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उनके योगदान को देखते हुए उन्हें रोटरी 2025-26 के प्रेसिडेंट इलेक्ट के रूप में भी चुना गया है.




इस उपलब्धि के बाद, डॉ आलम को विभिन्न क्षेत्रों से बधाइयां मिल रही हैं. डॉक्टर सी एम सिंह, डॉक्टर बीके सिंह, डॉक्टर आर एन तिवारी, डॉक्टर श्रीनिवास उपाध्याय, डॉक्टर गैंग राय, डॉक्टर अरुण कुमार, डॉक्टर शैलेश राय, डॉक्टर उज्जवल राय, मनीष कुमार सहित कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने उन्हें बधाई दी है. डॉ दिलशाद आलम की यह उपलब्धि बक्सर के लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी हुई है और उनके कार्यों से समाज को बेहतर दिशा मिल रही है.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu