Ad Code


नवज्योति बाल केंद्र पर बच्चों के बीच खेलकूद सामग्री का किया वितरण- buxar-bihar



बक्सर ।  खेल जीवन का अभिन्न अंग हैं. खेलों से बच्चों का मानसिक,बौद्धिक और शारीरिक विकास होता है. उक्त बातें समाजसेवी सिकंदर सिंह ने शनिवार को बलिहार स्थित नवज्योति बाल केंद्र पर जरूरतमंद छात्र-छात्राओं के बीच खेलकूद सामग्री का वितरण करते हुए कही. 


इस दौरान उन्होंने दर्जनों गरीब बच्चों में कैरमबोर्ड, बैडमिंटन, लूडो,रस्सीकूद, फुटबॉल सहित मिठाई व समोसे का वितरण किया. मौके पर तूफानी सिंह,सागर सिंह,कामख्या सिंह भी मौजूद रहे. 




वही समाजसेवी ने कहा कि शुरू से ही छोटे बच्चों से उनका लगाव रहा है इसलिए, उनका प्रयास रहता है कि कभी भी कोई बच्चा संसाधन के अभाव में अपना पढ़ाई न छोड़े. जिसको लेकर उनके द्वारा हरसंभव मदद किया जाता है. इसी कड़ी में संक्षिप्त रूप में बच्चों के बीच यह कार्यक्रम आयोजित हुआ. समाजसेवी सिकंदर सिंह ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद बहुत जरूरी है क्योंकि, आज के परिवेश में खेल क्षेत्र में भी रोजगार के सुनहरे अवसर और अच्छे कैरियर बनाने के अपार संभावनाएं हैं. उन्होंने कहा कि बक्सर जिले के भी खिलाड़ी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय पटल पर शानदार खेल उपलब्धियां हासिल कर नाम रोशन कर रहे हैं. उन्होंने बच्चों को शिक्षा व खेल में अनुशासन बनाएं रखने के लिए प्रेरित किया.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu