Ad Code


कल होगा बक्सर में ऑल इण्डिया मुशायरा और कवि सम्मेलन का भव्य आयोजन, प्रख्यात शायर, डॉक्टर और साहित्यकार करेंगे शिरकत, मिल्लत और कौमी एकता का देंगे संदेश


बक्सर । नगर में आगामी 21 अक्टूबर को गुलशन-ए-अदब के बैनर तले एक भव्य ऑल इण्डिया मुशायरा सह कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में देशभर से प्रख्यात शायर और कवि भाग लेंगे। इसके साथ ही बक्सर जिले के प्रमुख चिकित्सक, साहित्यकार और कलमकार भी इस महत्वपूर्ण आयोजन में शामिल होंगे।



जनसुराज के संविधान सभा समिति सदस्य और समाजसेवी साबित रोहतसवी ने बताया कि यह आयोजन मिल्लत और कौमी एकता का पैगाम देने के उद्देश्य से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भागदौड़ भरे जीवन में यह शाम लोगों को सुकून और साहित्यिक आनंद प्रदान करेगी। यह कार्यक्रम पिछले 15 वर्षों से आयोजित किया जा रहा है, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे अस्थाई रूप से रोकना पड़ा था। अब इसे पुनः आयोजित किया जा रहा है।

प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉक्टर आशुतोष सिंह ने बताया कि गुलशन-ए-अदब के इस कार्यक्रम में साहित्य, कला और समाजसेवा के संगम का अनुभव मिलेगा। यह कार्यक्रम बक्सर ब्लॉक के नई बाजार में शाम 4 बजे से शुरू होगा, जिसमें देश के प्रमुख शायर और कवि समाज के विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार और रचनाएं प्रस्तुत करेंगे।




कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ० बी० के० सिंह, डॉ० दिलशाद आलम और डॉ० अखलाक अंसारी शामिल होंगे। शायरी और कविताओं का जादू बिखेरने के लिए अहमद आज़मी, सुहैल उस्मानी, पूनम श्रीवास्तव, नेज़ाम बनारसी और फजीहत गहमरी जैसे नामचीन शायर और कवि उपस्थित होंगे।

आयोजन समिति में डॉक्टर मुर्शीद रज़ा, डॉक्टर खालिद रज़ा, हाजी फैयाज, निसार अहमद, महताब आलम, इंजीनियर शाहिद रज़ा, साबित रोहतसवी, अहमद आज़मी, सुहैल उस्मानी, पूनम श्रीवास्तव, नेज़ाम बनारसी, फजीहत गहमरी और हामिद रज़ा शामिल हैं।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu