Ad Code


स्मार्ट मीटर लगाने की प्रक्रियां को बंद करने की मांग को लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, स्मार्ट मीटर लगाकर बिजली कंपनी कर रही गरीब उपभोक्ताओं का शोषण- buxar-bihar


बक्सर । स्मार्ट मीटर लगाने की प्रक्रियां को अविलंब बंद करने की मांग को लेकर राजद से जुडे कार्यकर्ताओं ने डुमराँव प्रखंड मुख्यालय पर धरना दिया।धरनास्थल पर सभा की अध्यक्षता व संचालन राजद के प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार ठाकुर ने किया।


धरना स्थल पर सभा में बोलते हुए राजद नेताओं ने कहा कि वर्ष 2019 से शहर व ग्रामीण इलाकों के उपभोक्ताओं के यहां स्मार्ट मीटर लगाने की प्रक्रियां चल रही है। राज्य सरकार ने आगामी 2025 तक सभी उपभोक्ताओं के घरों में स्मार्ट मीटर लगाने का लक्ष्य रखा है।नेताओं ने कहा कि गरीबी,बेरोजगारी और महंगाई से  आम जनता त्रस्त है। वैसे में स्मार्ट मीटर लगाकर गरीब जनता  पर अनावश्यक रुप से आर्थिक बोझ दिया जा रहा है।नेताओं ने स्मार्ट मीटर की परेशानियों के मद्देनजर थर्ड पार्टी रिव्यू कमिटी के गठन की मांग की है।
धरना के अंतिम चरण में धरनार्थियों ने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन बीपीआरओ रोहिणी कुमारी को सौपा।





धरना में पूर्व प्रदेश महासचिव अखिलेश सिंह यादव,मेंहदी हसन,अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष कृष्णा बहादुर, श्रीकांत यादव,जगनारायण सिंह,रविरंजन, इस्लाम अंसारी, उमेश राम,लालबाबू यादव,भगवान जी यादव,धर्मेन्द्र यादव,अशोक गुप्ता, मेराज खां,अलीम हासमी,पवन खरवार, शिव शंकर  प्रसाद, अशोक यादव,रमेश यादव,पप्पु कुमार यादव,धनजी यादव और अमित दुबे सहित अन्य शामिल थे।

चौगाई में राजद ने दिया धरना

चौगाई । स्मार्ट मीटर को लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को चौगाई प्रखंड कार्यालय पर धरना दिया।धरना स्थल पर आयोजित सभा की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह और संचालन संजय यादव ने किया।धरना में राजद नेता बद्री सिंह, रामेश्वर सिंह,बबन यादव,भुनेश्वर महतो,अजय राम,सीताराम ततवा,अशोक कुमार सिंह,मनु सिंह,बरमेश्वर सिंह,राकेश कुमार और मोतीझारी देवी सहित अन्य शामिल थे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu